04 MARTHURSDAY2021 4:35:01 PM
Nari

कभी पैसों के लिए रुबीना को बेचना पड़ा था अपना घर, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं टीवी की किन्

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 Jan, 2021 05:34 PM
कभी पैसों के लिए रुबीना को बेचना पड़ा था अपना घर, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं टीवी की किन्

टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बिग बॉस के घर में आने के बाद लोगों की और भी चहेती बन गई है। रुबीना टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेसेज में से एक हैं। खबरों की माने तो रुबीना एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपए लेती है। जानकारी के मुताबिक, वह 18 करोड़ के करीब संपत्ति की मालकिन भी है। भले ही रुबीना आज शानो-शौकत वाली जिंदगी जीती हो लेकिन एक वक्त में उन्हें अपना घर तक बेचना पड़ा था। एक इंटरव्यू में रुबीना ने खुद इस बारे में बताया था।

पैसों की तंगी कारण रुबीना को बेचना पड़ा अपना घर

रुबीना ने कहा था कि स्ट्रगल के दौरान उन्हें आर्थिक तंगी के दौर से भी गुजरना पड़ा था। रुबीना ने बताया था, 'एक तरफ में सीरियल छोटी बहू साइन करके खुश थी क्योंकि ये बड़ा ब्रेक था लेकिन इस सीरियल को करने की कीमत मुझे आर्थिक समझौते से चुकानी पड़ी। मैंने एक महीने तक 12-12 घंटे की शिफ्ट की लेकिन इसके पैसे 90 दिन बाद मिलते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

टीवी की फेमस बहू रुबीना ने कहा था, 'मैंने मुश्किल हालातों में डबल रोल भी किए लेकिन फिर भी मेरी आखिरी तीन महीनों की फीस नहीं दी गई। जो कि लाखों रुपए में थी। मदद के लिए मैंने एक्टर्स एसोसिएशन से संपर्क भी किया लेकिन झूठे वादों के अलावा कुछ नहीं मिला। नौबत ये आ गई कि मुझे मेरा घर और प्रॉपर्टी बेचनी पड़ी। ताकि मैं अपनी ईएमआई भर सकूं।' एक्ट्रेस के मुताबिक टीवी इंडस्ट्री में ये ट्रेंड नया नहीं था सालों से चला आ रहा था। मैं नई थी और मुझे भी इसे फॉलो करना पड़ा।

आज मुंबई में रुबीना का हैं ड्रीम होम

भले ही रुबीना को करियर के शुरुआत में घर बेचना पड़ा हो लेकिन अब मुंबई में उनका अपना घर है। रुबीना अपने पति के साथ मुंबई के मलाड इलाके में रहती है। उन्होंने मल्टी स्टोरी सोसायटी रहेजा कॉम्लेक्स में अपना घर लिया हुआ है। रुबीना ने अपने ड्रीम हाउस को काफी खूबसूरत तरीके से सजाया हुआ है। भले ही रुबीना का यह घर छोटा हो लेकिन उनके घर में ढेर सारा प्यार बसता है। रुबीना को अपना घर सजाने का काफी शौक है जब भी उन्हें वक्त मिलता है तो वह अपने घर को सजाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना के घर का इंटीरियर भी काफी खास है। रुबीना के घर छोटी सी बालकनी भी है। उन्होंने अपने घर में इनडोर प्लांट्स भी लगाए हुए है। रुबीना ने पति अभिनव के साथ मिलकर  खुद अपने घर को पेंट किया है।  एक्ट्रेस अपने घर में ही एक्सरसाइज करती है। रुबीना आज जिस मुकाम पर हैं उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है।
 

Related News