03 OCTMONDAY2022 1:55:22 AM
Nari

शादी में ट्राई करना चाहती हैं Unique ज्वेलरी तो यामी गौतम से लें Inspiration

  • Edited By palak,
  • Updated: 14 Aug, 2022 03:45 PM
शादी में ट्राई करना चाहती हैं Unique ज्वेलरी तो यामी गौतम से लें Inspiration

शादी में सिर्फ ड्रेसेज और मेकअप ही नहीं बल्कि ज्वेलरी से भी आप अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। खासकर मैचिंग आउटफिट्स के साथ अगर ज्वेलरी अच्छी कैरी की जाए तो शादी में आप और भी सुंदर दिख सकती हैं। कई बार ज्वेलरी मैच न होने के कारण भी आपकी सारी लुक फीकी पड़ सकती है। खासकर वेडिंग फंक्शन में अगर आप अपनी लुक को और भी निखारना चाहती हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की ज्वेलरी से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। तो चलिए बताते हैं कुछ यूनिक आइडियाज के बारे में...

गोल्ड प्लेटेड कंगन 

आप यामी की तरह लहंगे, साड़ी या किसी इंडियन एथनिक आउटफिट्स के साथ गोल्ड के कंगन भी पहन सकते हैं। गोल्ड प्लेटेड कड़े आपके हाथों की सुंदरता में चार-चांद लगा देंगे। इस तरह के हैवी बैंग्लस शादी या किसी भी तरह की पार्टी में ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

कश्मीरी डिजाइन इयररिंग्स 

आप यामी की तरह यह कश्मीरी इयररिंग्स भी किसी फंक्शन में कैरी कर सकते हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने सिंपल नेकलेस कैरी किया है जो उनकी लुक को और भी निखार रहा है। इस तरह की ज्वेलरी आप किसी भी फंक्शन में कैरी कर सकते हैं। साथ में पहनी हुई गोल्डन चुड़ियां यामी के लुक को चार-चांद लगा रही हैं। 

PunjabKesari

पर्ल नेकलेस  

पर्ल ऑल दा टाइम बेस्ट लुक है। पर्ल आप किसी भी तरह ड्रेस के साथ कैरी कर सकते हैं। यामी ने पर्ल के इयररिंग्स और नेकलेस फॉर्मल सुट के साथ पहना है। आप चाहें तो इसे साड़ी, लहंगे या किसी भी एथनिक आउटफिट के साथ पहन सकते हैं।  

PunjabKesari

ग्रीन स्टोन वर्क ज्वेलरी 

आप अगर शादी में कुछ हैवी वियर करना चाहती हैं तो ग्रीन राजस्थानी ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं। कुंदन ग्रीन स्टोन वर्क ज्वेलरी आप रेड ड्रेस  या ग्रीन किसी के साथ भी वियर कर सकते हैं। 

PunjabKesari

चोकर और राजस्थानी कड़े 

अगर आप किसी पार्टी में सिंपल लुक चाहती हैं तो यामी का फॉर्मल लुक ट्राई कर सकते हैं। सिंपल फॉर्मल सूट के साथ आप चोकर और राजस्थानी कड़े कैरी कर सकते हैं। इस लुक में आपकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखर कर आएगी। 

PunjabKesari

Related News