28 APRSUNDAY2024 6:07:06 PM
Nari

इस सीजन के Trendy Finger Rings जरूर करें ट्राई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Dec, 2023 03:28 PM
इस सीजन के Trendy Finger Rings जरूर करें ट्राई

ज्वैलरी के बिना महिला की लुक अधूरी सी लगती है। भारतीय महिला की गहनों वाली तिजोरी में आपको ईयररिंग्स-रिंग्स, कंगन और नेकलेस की अच्छी खासी कलैक्शन मिल जाएगी। रिंग्स भी उनकी ज्वैलरी का खास हिस्सा हैं क्योंकि हाथों की खूबसूरती को डिफाइन करने का काम रिंग्स करती हैं। बस जरूरत होती हैं सही अंगूठी का चुनाव करने की। कैजुअल-पार्टीवियर, कॉकेटल और ब्राइडल स्टेटमेंट रिंग्स, आपको आकेशन और पसंद के हिसाब से बाजार से आसानी से मिल जाएगी। चलिए आज रिग्स की वैरायिटीज पर ही बात करते हैं जो इस समय काफी ट्रैंड में हैं।

फुल फिंगर रिंग्स

फुल फिंगर रिंग आजकल बहुत ज्यादा ट्रेंड में है। ये रिंग्स बॉलीवुड एक्ट्रेस की तो फेवरेट हैं। सोनाक्षी सिंह को अकसर ये रिंग्स पहने देखा गया है। इन रिंग्स का एक सेट होता है, जिसमें दोनों हाथों के लिए 10 रिंग्स होती हैं। किसी रिंग को उंगली के बीच में पहन जाता है तो किसी को उंगली की शुरुआत में। इस रिंग को आप इंडो-वैस्टर्न या वैस्टर्न ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। ये रिंग्स ज्यादातर पतली और लंबी उंगलियों पर अच्छी लगती हैं। वहीं अगर लंबे नाखूनों पर नेलआर्ट करवाया हो तो और भी ज्यादा क्लासी लुक देती है।

PunjabKesari

डायमंड रिंग

डायमंड रिंग, लड़कियों की पहली पसंद है। हर तरह की ड्रेस के साथ ये अच्छी लगती है। बाजार में आपको हर कलर के डायमंड वाली रिंग्स मिल जाएगी, लेकिन सबसे बेस्ट और  डायमंड   रंगहीन हीरा ही होता है। जो डायमंड जितना क्लियर दिखता है, उतना ही महंगा भी होता है।  ये सारे राउंड कट, प्रिंसेस कट , कुशन कट, एमरेल्ड कट जैसे कई सारे शेप्स में मिलते हैं।

PunjabKesari

चेन फिंगर रिंग

शादी या किसी इवेंट में हाथों को ज्वैलरी से सजाना चाहती हैं चेन फिंगर रिंग बेस्ट ऑप्शन है। इसमें रिंग और ब्रेसलेट में चेन अटैच होती है। ये आपके हाथों को आकर्षक लुक देगा। चेन फिंगर रिंग एक से ज्यादा उंगलियों पर पहनी जा सकती है। इसमें एक या उससे ज्यादा रिंग चैन की मदद से एक- दूसरे में जकड़े होते हैं। ये रेगुलर वियर रिंग्स नहीं है। इन्हें सिर्फ खास मौकों पर ही पहना जा सकता है।

PunjabKesari
 
कॉकटेल या स्टेंटमेंट ब्राइडल रिंग

अगर आप ज्यादा ज्वैलरी पहने बिना ही फैशनेबल दिखना चाहती हैं तो कॉकटेल रिंग को ट्राई करें। बिग और बोल्ड साइज की ये रिंग आपको बहुत स्टाइलिश लुक देगी। इंडियन और वेस्टर्न, दोनों ही तरह के आउटफिट्स के साथ भी इसे पहना जा सकता हैं। सिर्फ 1 रिंग ही इतनी यूनिक होती हैं कि गेटअप अलग ही दिखती हैं।

PunjabKesari

फोर फिंगर रिंग

अगर आपको एक से ज्यादा उंगलियों में रिंग डालकर अपनी हाथों की शोभा बढ़ानी है तो फोर फिंगर रिंग ट्राई करें। ये चार अलग- अलग डिजाइन में होती हैं, जिससे देखकर ऐसा नहीं लगता है कि आपस में जुड़ी हुई हैं। ये रिंग्स भी रेगुलर नहीं है। ये खास मौकों पर ही पहनी अच्छी लगती है।

PunjabKesari

नेल आर्ट रिंग

अगर आपके पास नेल आर्ट का वक्त नहीं है तो नेल आर्ट रिंग ट्राई कर सकते है।  इसे रिंग को उंगली के नाखूनों के ऊपर पहना जाता है। वेस्टर्न वियर के साथ पहनने के लिए नियोन या फिर ब्लैक ऐंड व्हाइट शेड की नेल आर्ट रिंग खरीदें और इंडियन आउटफिट के साथ पहनने के लिए ज्वैल्ड नेल आर्ट रिंग चुनें। ये आपको काफी हट के लुक देगा।

PunjabKesari

Related News