28 APRSUNDAY2024 7:10:47 PM
Nari

ओवरसाइज हैंडबैग का है ट्रेंड, अपनी पर्सनालिटी के हिसाब से करें चूज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jan, 2023 02:06 PM
ओवरसाइज हैंडबैग का है ट्रेंड, अपनी पर्सनालिटी के हिसाब से करें चूज

महिला की वॉर्डरोब में हैंडबैग अहम हिस्सा रखते हैं। ऑफिस, कॉलेज, शॉपिंग हो या वैडिंग टाइम, महिलाओं के हाथ में आपको हैंडबैग, पर्स या क्लच जरूर दिखाई देता है। ऐसा कहना भी गलत नहीं होगा कि इसके बिना महिला की पर्सनैलिटी ही अधूरी है। हैंडबैग्स में भी आपको बहुत वैरायिटीज मिल जाएगी। इन्हें इवेंट और सहुलियत के हिसाब से कैरी किया जाए तो बेहतर रहता है। इन दिनों कैजुअल व डेली रूटीन में ऑवरसाइज बैग्स का खूब चलन है। इस तरह के बैग्स के फायदे भी बहुत है। अगर आप मैटरनिटी पीरियड में है तो इस तरह के बैग्स कैरी करना सबसे बेस्ट ऑप्शन रहता है।

PunjabKesari

न्यू मम्मीज के लिए बेस्ट

आप एक नन्हे बच्चे की मां है और उसके लिए आपको कही आते-जाते समय काफी सामान कैरी करना पड़ता है तो ऐसे में बड़े साइज के हैंडबैग ही फायदेमंद रहते हैं। मार्कीट में कई तरह के मैटरनिटी बैग्स मौजूद है। आप टोट स्टाइल हैंडबैग भी ट्राई कर सकते हैं। साइज में बड़े होने के चलते नवजात के कपड़े, डायपर, दूध की बोतल जैसे कई तरह की बेबी की छोटी-छोटी चीजें इसी में आसानी से कैरी हो जाती हैं। आप मैटरनिटी बैग्स खुद से भी तैयार करवा सकती हैं जिसमें डिफरेंट पॉकेट्स की सुविधा रखी जा सकती है।

PunjabKesari

सफर के दौरान

बी-टाउन दीवाज की एयरपोर्ट लुक के साथ-साथ हैंडबैग्स भी यूजर्स की नजरों में जरूर आते हैं। इन दिनों बी-टाउन एक्ट्रेस ओवरसाइज बैग्स कैरी किए ही नजर आ रही हैं। ट्रेवल के समय ओवरसाइज बैग्स बहुत सी जरूरी सामान को कैरी करने में मददगार साबित होते हैं। मेकअप का सामान, पानी की बोतल, मोबाइल व चार्जर, ईयरफोन्स, पासपोर्ट जरूरी काग्ज आप इस तरह के बड़े बैग्स में आसानी से संभाल कर अपने साथ ले जा सकते हैं।

PunjabKesari

शॉपिंग या कॉलेज टाइम

शॉपिंग के समय बड़ा हैंडबैग कैरी किया अच्छा लगता है और खरीदारी का छोटा-मोटा सामान बैग में ही आसानी से पैक हो जाता है। फ्रैंड्स के साथ कैजुअल आउटिंग में भी ओवरसाइज बैग्स कैरी किया जा सकता है जिसमें आपका जरूरत का सामान बैग में ही रख सकती हैं जिसके लिए आपको अलग से बैग नहीं पकड़ना पड़ेगा। अगर आप कॉलेज गोइंग हैं तो इस तरह के बड़े बैग्स में आप बुक्स साथ ले जा सकती हैं। 

PunjabKesari

याद रखने वाली बातें

अच्छी क्वालिटी ब्रांड के ही बैग्स लें। घटिया मैटिरयल से तैयार बैग जल्दी ही खराब हो जाते हैं। फैमिली फंक्शन्स या वेडिंग पार्टी के दौरान इस तरह का बैग कैरी ना करें क्योंकि यह आउटिंग के दौरान कैरी किए जाने वाले बैग है जो पार्टी में कैरी किए अच्छे नहीं लगते। 
 

Related News