18 APRTHURSDAY2024 11:46:20 AM
Nari

दीपिका और शोएब के घर का करें Tour,  हर कोने में दिखेगा प्यार और सुकून

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Jan, 2023 03:23 PM
दीपिका और शोएब के घर का करें Tour,  हर कोने में दिखेगा प्यार और सुकून

टीवी जगत का मशहूर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के घर सालों बाद बड़ी खुशी आ रही है। सभी की चहेती  दीपिका जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देलने जा रही है। कपल ने हाल ही में ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है और साथ ही बताया कि वह किस दर्द से गुजर चुके हैं।

PunjabKesari
शोएब और दीपिका सोशल मीडिया पर अकसर ही चर्चा का टॉपिक होते हैं, लोग उनकी जिंदगी से जुड़ी बातें जानने के लिए हमेशा बेताब रहती हैं।  वह भी अपने ब्लॉग के जरिए फैंस के साथ हर छोटी से बड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं। 

PunjabKesari
आज हम आपको शोएब और दीपिका के खूबसूरत घर की सैर करवाने जा रहे हैं, जो देखने में बेहद शानदार है। इस घर की खास बात यह है कि दीपिका ने अपने सपनों के आशियाने के काेने- कोने को खुद अपने हाथ से सजाया है। 

PunjabKesari
दीपिका कक्‍कड़ अपने ससुराल वालों के साथ  मुंबई के पॉश एरिया में आलीशान फ्लैट में रहती हैं। यह घर बहुत ही सुंदर लोकेशन पर है।   

PunjabKesari

ये दीपिका के घर का लिविंग रूम है जहां से वह अकसर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। यहां की गई लाइटिंग और फ्लावर्स की डेकोरेशन देखने लायक है। 

PunjabKesari
दीपिका के घर में सबसे ज्‍यादा डेकोरेटेड उनका लिविंग एरिया ही है। अपने लिविंग एरिया को दीपिका ने फर्नीचर, आर्टीफीशियल प्‍लांट्स और सुंदर पर्दों से सजाया है। 

PunjabKesari
कपल कई बार फैंस की डिमांड पर हाउस टूर भी करवा चुका है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि ये वाकई बेहद खूबसूरत है। 

PunjabKesari
दीपिका और शोएब के अपने-अपने यूट्यूब चैनल्स हैं, जहां वे अपनी निजी जिंदगी की झलकियां शेयर करते रहते हैं। इस दौरान उनके घर की झलक भी दिखाई देती है। 

PunjabKesari
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के परफेक्ट कपल में से एक माने जाते हैं। 

Related News