18 MAYWEDNESDAY2022 5:06:08 AM
Nari

Bridal Glow: सबसे सुंदर दुल्हन दिखने के लिए त्वचा का यूं रखें ख्याल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 May, 2022 02:17 PM
Bridal Glow:  सबसे सुंदर दुल्हन दिखने के लिए त्वचा का यूं रखें ख्याल

क्‍या जल्‍द ही आपकी शादी होने वाली है और आपको समझ नहीं आ रहा है कि क्या करें? तो परेशान होने की बजाय आप कुछ टिप्स अपनाकर  अपनी स्किन को ग्‍लोइंग बना सकती हैंं। दरअसल हर लड़की चाहती है कि शादी के दिन वह इतनी सुदर दिखाई दे कि सभी की निगाहें उसी पर टिकी रहें, ऐसे में वह कुछ दिन पहले ही तैयारियां शुरू कर देती है। आजकल मार्किट में कई तरह के ब्यूटी प्रॉडक्ट्स होने से लड़कियां इस कंफ्यूजन में रहती हैं कि कौन सा मेकअप करवाने से उसको नैचुरल लुक मिलेगा। इन टिप्स को Follow करने से शादी के दिन आप चांद सी चमकने लगेगी।

PunjabKesari
नैचुरल स्किन केयर प्रॉडक्ट्स पर करे भरोसा

सुंदर दिखने के लिए आप नैचुरल स्किन केयर प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करें। यह प्रॉडक्ट्स स्किन से रूखेपन को खत्म कर देगाा,  जब त्वचा में डलनेस नहीं रहती तो चेहरा चमकने लगता है।

PunjabKesari

घरेलू चीजों का करें इस्तेमाल

 स्किन मॉइस्चराइज करवाने के लिए हमेशा घरेलू चीजों का ही इस्तेमाल करें। आप चाहें तो ओटमील का उपयोग भी कर सकती है। ओटमील मॉइस्चराइज  करने से मृत कोशिकाएं, डलनैस जैसी समस्याओं को खत्म करके त्वचा में एक नई जान डालता है।

PunjabKesari
सिलिकॉन मेकअप करें Try

 हर तरह की त्वचा के लिए मिनरल या सिलिकॉन मेकअप बेस्ट है। अगर आप सामान्य तरीके से फाउंडेशन लगाने के बजाय एयर-ब्रश का इस्तेमाल कर रही हैं तो एयर ब्रश में सिलिकॉन मेकअप रखें।

PunjabKesari
लिप कलर पर दें विशेष ध्यान

शादी वाले दिन होंठों को खूबसूरत दिखना बहुत जरूरी होता है। इनको सुंदर दिखाने के लिए मंहगे और लंबे समय तक चलने वाले लिप कलर का इस्तेमाल करें। आखरी समय में परेशान होने से बेहतर है कि कुछ दिन पहले ही अच्छी लिपस्टीक का लगाकर देख लें कि यह आप पर अच्छी लग रही है कि नहीं।

Related News