07 MAYTUESDAY2024 4:25:21 PM
Nari

बनाना चाहते हैं Amitabh - Jaya की तरह अपनी जोड़ी हिट? बिग- बी से जानिए बेस्ट पति के गुण

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Oct, 2023 03:35 PM
बनाना चाहते हैं Amitabh - Jaya की तरह अपनी जोड़ी हिट? बिग- बी से जानिए बेस्ट पति के गुण

पति- पत्नी के रिश्ते की डोर बहुत ही नाजुक होती है। इसे स्ट्रांग बनाए रखने के लिए दोनों तरफ से भरपूर योगदान की जरूरत होती है। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को 50 साल पूरे हो चुके हैं और वो एक परफेक्ट कपल की मिसाल पेश करते हैं। अमित जी ने बड़े सपुरस्टार होते हुए भी एक अच्छे पति का फर्ज निभाते हुए हर दुख- सुख में जया जी के साथ रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी को वक्त भी दिया है, जिसके चलते शादी को 50 साल पूरे होने के बाद भी दोनों में प्यार कायम है। अगर आप सोच रहे हैं कि अमित जी आखिर परफेक्ट पति कैसे बनें तो बता दें कि अच्छे पति में कुछ गुण होने चाहिए, जो उनमें भी थे। आप चाहते हैं कि आपका भी पत्नी के साथ रिश्ता स्ट्रांग हो तो आप भी ये गुण अपनाएं....

PunjabKesari

- हर पत्नी चाहती है कि पति उनकी बातों को समझे और सहारा भी दे। अपनी लाइफ पार्टनर से इमोशनली जुड़ाव रखें और उनकी केयर करें। जब आप किसी के साथ मानसिक रूप से जुड़ जाते हैं तो उसकी सारी समस्याएं आपको अपनी लगने लगती हैं और ऐसा आप उसी इंसान के साथ कर सकते हैं जो आपके सबसे करीब होते हैं। अपने पत्नी के साथ इमोशनली रूप से जुड़ जाइए। फिर देखिए आपकी पत्नी किस तरह आपको दीवानों की तरह प्यार करती है।

PunjabKesari

- एक परफेक्ट पति वही है जो ये बात जानते हैं कि चाहे कितनी ही सुंदर महिला उनके सामने हो, लेकिन उन्हें उस और आकर्षित न होकर, ये याद रखना है कि उनकी जिंदगी में एक महिला है और वही उनके दिल की मालिक है। वहीं एक वफादर पति कभी दूसरी महिलाओं के लुक के बारे में बात नहीं करते हैं।

- स्ट्रांग रिश्ते और understanding तभी बनती है जब पार्टनर अपनी सारी बातें और फीलिंग्स शेयर करें। इसलिए कोई भी बात छुपाएं नहीं।

PunjabKesari

- रिश्ते में सम्मान बहुत जरूरी होती है, सिर्फ अकेले में ही नहीं, बल्कि सबके सामने भी। अगर आप अपने लाइफ पार्टनर को सम्मान देते हैं, तो वह भी इसके बदले में आपका रिस्पेक्ट करेगी।

Related News