23 JUNSUNDAY2024 7:45:26 PM
Nari

OMG! ये महिला मरे हुए जानवरों की राख से बनवाती है टैटू, वजह उड़ा देगी होश

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 06 Jun, 2024 05:15 PM
OMG! ये महिला मरे हुए जानवरों की राख से बनवाती है टैटू, वजह उड़ा देगी होश

नारी डेस्क: टैटू बनवाना आज कल के समय में फैशन ट्रेंड बन चुका है। जिसने भी अगर कोई टैटू अपनी बॉडी पर करवाया होता है तो लोग उसे बेहद कूल और फैशनेबल समझते हैं। ऐसे में हम भी आपको आज एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके टैटू बनवाने का अंदाज अपने आप में ही अनोखा है और इसके पीछे का कारण भी आपको बेहद हैरान कर देगा। दरअसल, हम बात कर रहे हैं अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली एलेक्जेंड्रा ऐश की जिसने जानवरों की राख से अपने शरीर पर टैटू बनवाए हुए हैं। इसके पीछे की वजह भी आपको बेहद हैरान कर देगी। 

PunjabKesari

वजह उड़ा देगी होश 

35 साल की एलेक्जेंड्रा ऐश घर में 50 से अधिक रेस्क्यू किए गए जानवरों के साथ रहती हैं और उनकी देखभाल करती हैं। उन्होंने अपना पूरा जीवन जानवरों को बचाने और पालने के लिए समर्पित कर दिया है। इस वजह से उन्होंने शरीर पर कम से कम 30 टैटू गुदवा रखे हैं। इसके अलावा अपनी मरी हुई पालतू बिल्ली और मेमने की राख से दाहिनी बांह पर टैटू बनवाया है। जबकि तीन पैरों वाली बेबी लोमड़ी की राख से अपने दिल पर एक टैटू गुदवाया है। उन्होंने अपना सारा जीवन जानवरों को बचाने और उन्हें पालने के लिए समर्पित कर दिया है। 

PunjabKesari

18 साल की उम्र से बनवा रही हैं टैटू 

एलेक्जेंड्रा ने पहला टैटू 18 साल की उम्र में बनवाया था। इसके बाद उनकी पालतू बिल्ली और मेमने की मौत हो गई। फिर एक दोस्त के सुझाव के बाद उन्होंने मृत जानवरों की राख से दाएं हाथ पर टैटू बनवा लिया। एलेक्जेंड्रा का कहना है कि उन्होंने जानवरों से प्यार करना अपनी मां से सीखा है। 

घर में हैं कुल 50 से अधिक जानवर

वे बताती हैं कि 14 साल की उम्र से ही उन्होंने जानवरों को पालना शुरू कर दिया था। इनमें बेबी ड्रैगन, छिपकलियों समेत कुल 18 जानवर थे। सिर्फ यही नहीं बल्कि आज भी उनके घर में 50 से अधिक जानवर हैं जिसमें घड़ियाल, छिपकलियां, कछुए, गिलहरियां, बंदर, सांप और बिल्लियां शामिल हैं। तो देखा आपने जानवरों के प्रति एलेक्जेंड्रा का प्यार उनसे क्या कुछ करवा रहा है! आप का इस पर क्या कहना है हमे जरूर बताइए गा। 

PunjabKesari

Related News