Twitter
You are hereNari

शाही महल से आया इस इंडियन शेफ को प्रिंस हैरी की शादी का न्योता, वजह है बड़ी खास

शाही महल से आया इस इंडियन शेफ को प्रिंस हैरी की शादी का न्योता, वजह है बड़ी खास
Views:- Thursday, May 17, 2018-3:40 PM

19 मई को ब्रिटेन में होने वाली शाही शादी में दुनिया भर से खास मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। इस शादी में भारतीय मूल की मशहूर शेफ और सामाजिक कार्यकर्ता रोजी गिंडे को शादी का निमंत्रण मिला है। यह उन 1200 लोगों में शामिल है, जिन्हें अपने समुदाओ के बीच दिए अच्छे योगदान के लिए शादी में शामिल होने का न्यौता मिला है।


ब्रिटेन में जन्मीं 34 वर्षीय रोजी गिंडे पंजाबी परिवार से संबंध रखती हैं और बिस्किट बनाने वाली कंपनी 'मिस मैकरून’ की फाउंडर हैं। उनकी कंपनी की खास बात यह है कि वह अपना प्रॉफिट युवाओं के रोजगार प्रशिक्षण अवसरों पर इस्तेमाल करती है। 

PunjabKesari
शादी का निमंत्रण मिलने से पहले पिछले महीने बर्मिंघम में एक कार्यक्रम के दौरान राजपरिवार के लोगों ने उनके बनाएं बिस्किट का स्वाद चखा, इस स्वाद का वह मुरीद हो गए। उनके काम के बारे में जाना और रोजी के काम से बहुत प्रभावित भी हुए।  

PunjabKesari
रोजी ने यूनिवर्सिटी कॉलेज बर्मिंघम से शेफ का प्रशिशक्षण लिया और फिर अपना कारोबार शुरू किया। ब्रिटेन में बिजनेस और सामाजिक कार्यों से अपनी अलग पहचान बनाने वाली रोजी को अपने काम के लिए कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। वह यह निमत्रंण पाकर बहुत खुश भी है। 

 


 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News