22 MAYWEDNESDAY2024 12:46:30 AM
Nari

तो इस वजह से चुनाव प्रचार छोड़ गायब हैं Raghav Chadha! AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने बताई वजह

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 May, 2024 10:58 AM
तो इस वजह से चुनाव प्रचार छोड़ गायब हैं Raghav Chadha! AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने बताई वजह

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। चुनाव का समय में भी बहुत कम समय रह गया है। लेकिन आम आदमी पार्टी में केजरीवाल के बेहद करीब रहने वाले राघव चड्ढा इन दिनों गायब हो गए हैं। वो कहीं से भी केजरीवाल का स्पोर्ट करते नहीं दिख रहे। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में कयास लगाए जा रहे थे। अब इस संबंध में AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज ने चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari

सौरभ भारद्वाज ने बताई राघव के गायब होने की वजह

मंगलवार को जब सौरभ भारद्वाज से इस बारे में मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने आखिरकार चुप्पी तोड़ते हुए राघव के गायब होने की असली वजह बताई।  सौरभ का कहना है कि राघव की लंदन में आंखों की सर्जरी चल रही है। उन्हें सीरियस कॉम्प्लीकेशन हो गई थी। उन्होंने बताया, 'ये इतनी क्रिटिकल थी कि उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती थी। वो वहां पर इलाज के लिए गए हैं। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। वह जल्द ही स्वस्थ होकर वापस लौटेंगे और चुनाव प्रचार में भाग लेंगे।' 


आम आदमी पार्टी के सूत्रों के मुताबिक राघव चड्ढा आंख के 'रेटिना डिटेचमेंट' का शिकार हुए हैं और ब्रिटेन में ‘विट्रेक्टोमी सर्जरी' कराने गए हैं। 'रेटिना डिटैचमेंट' एक ऐसी स्थिति है, जहां आंख के पीछे का नाजुक ऊतक अपनी सामान्य स्थिति से अलग हो जाता है, जिससे आंखों की रोशनी चली जाती है। यदि समय पर इसका इलाज नहीं कराया जाए, तो ये छोटे छिद्र तेजी से बढ़ सकते हैं, जिससे गंभीर परिणाम हो सकते हैं। व्यक्ति अंधा भी हो सकता है।

PunjabKesari

राघव चड्ढा की विजय माल्या से तुलना करने वाले यूट्यूब चैनल पर केस

बता दें, हाल ही में पंजाब पुलिस ने कथित तौर पर राघव चड्ढा की तुलना भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से करने पर एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इस यूट्यूब चैनल का नाम 'कैपिटल टीवी' है और इसके खिलाफ एफआईआर लुधियाना से 'आप' उम्मीदवार अशोक पप्पी पराशर के बेटे विकास पराशर की शिकायत पर दर्ज की गई है।  शिकायतकर्ता ने चैनल पर मानहानि करने का आरोप लगाया है। 
 

Related News