16 APRTUESDAY2024 5:02:49 AM
Nari

फेस्टिवल सीजन में खरीदें ये चीजें, त्योहारों की बढ़ जाएगी रौनक

  • Edited By palak,
  • Updated: 27 Sep, 2022 11:09 AM
फेस्टिवल सीजन में खरीदें ये चीजें, त्योहारों की बढ़ जाएगी रौनक

त्योहारों का सीजन शुरु हो चुका है। कल से मां दुर्गा के शारदीय नवरात्रि की शुरुआत भी हो चुकी है। नवरात्रि के बाद दशहरा और दशहरा के बाद दीवाली की तैयारी भी शुरु हो जाएगी। दीवाली तक भारतीय लोग खरीदारी में व्यस्त हो जाएंगे। क्योंकि दीवाली पर कई चीजों में ऑफर भी मिलता है। ऐसे में अगर आप भी दीवाली पर कुछ चीजें खरीदने वाले हैं तो इन चीजों को खरीद सकते हैं। आप अपनी दीवाली और भी शानदार बना सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं ऐसी चीजें जो आप इस दीवाली खरीद सकते हैं...

इलेक्ट्रिक केतली 

चाय बहुत लोगों की पसंद होती है। ऐसे में अगर आपको लगता है कि आपके प्रियजन चाय प्रेमी हैं तो आप इस दीवाली पर इलेक्ट्रिक केतली खरीद सकते हैं। यह आपके दोस्तों और सगे-संबंधियों के लिए एक बेहतरीन तोहफा है क्योंकि इस केतली में कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध हैं जैसे - बॉयल ड्राई प्रोटेक्शन, ऑटो-कट फीचर, ओवर हीट प्रोटेक्शन जैसी कई सारे अच्छे फीचर मौजूद हैं। 

PunjabKesari

एयर फ्रायर 

अगर आप आने वाले साल में स्वस्थ रहने की सोच रहे हैं तो एयर फ्रायर से अच्छा ऑपशन नहीं हो सकता है। एयर फ्रायर में आप कम तेल के साथ अपने मनपसंदीदा स्नैकस का स्वाद ले सकते हैं। साथ में अगर घर में कोई पार्टी या फिर त्योहार है तो आप इसमें खाना बना सकते हैं। इसे डिजाइन भी विशेष तरीके से किया गया है ताकि यह आपके मनपसंदीदा व्यंजन को स्वस्थ तरीके से पका सके। 

PunjabKesari

एयरकेस एंटी-ग्रेविटी बैकपैक 

अगर आप एक शानदार बैग की तलाश में हैं तो एयरकेस एंटी-ग्रेविटी बैकपैक से बेहतरीन विकल्प नहीं हो सकता है। यह आपकी पीठ पर भी ज्यादा भार नहीं डालेगा और इसकी क्वालिटी भी एकदम बेहतर है। अपस्कालियो(Upscalio) के द्वारा बनाया गया अधिग्रहित एयरकेस एंटी ग्रेविटी बैकपैक पुरानी लोड-असर प्रथाओं और आधुनिक प्रयोगशाला परीक्षण कार्यात्मकताओं के आधार पर पेटेंट तकनीक का प्रयोग करके तैयार की गई है। 

PunjabKesari

होटकेस 

होटकेस आप इस दीवाली खरीद सकते हैं। होटकेस में खाना गर्म और ताजा रहता है। इसके अलावा खाने की सुगंद और स्वाद भी खराब नहीं होता। दोस्तों के साथ आप त्योहारों के समय में फटाफट होटकेस में खाना गर्म करके खा सकते हैं।  इसे 100% गैर विषैले खाद्य-ग्रेड सामग्री के साथ तैयार किया गया है। 

कोल्ड प्रेस जूसर 

कोल्ड प्रेस जूसर भी आप दीवाली पर खरीद सकते हैं। अगर आप स्वास्थ्य को लेकर बहुत सतर्क हैं तो इससे अच्छा गिफ्ट नहीं हो सकता। कोल्ड प्रेस जूसर में कई तरह की आधुनिक विशेषताएं उपलब्ध हैं जैसे उच्च प्रदर्शन, उत्कृष्ट और कम आवाज के साथ इसमें कई सारे अच्छे फीचर्स मौजूद हैं। 

PunjabKesari

एयर फ्रायर कम ओवन 

त्योहार के इस बेहतरीन सीजन में आप एयर फ्रायर कम ओवन खरीद सकते हैं। इसमें 6 इन 1 फंक्शन्स मौजूद हैं। यह बेस को अलग-अलग तरह के कुकिंग तकनीक के साथ कवर करता है। जैसे एयर फ्राई, ग्रिल, बेक. रोस्ट, रीहीट, डीहाइड्रेट जैसी इसमें कई सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं। त्योहारों के समय में बच्चों के साथ बेकिंग सेशन का आप इस एयर फ्रायर कम ओवन में आनंद ले सकते हैं।

PunjabKesari
 

Related News