29 APRMONDAY2024 4:18:26 AM
Nari

ब्रेकअप के बाद इन हसीनाओं ने बदला अपना पूरा लुक

  • Updated: 09 Mar, 2017 06:11 PM
ब्रेकअप के बाद इन हसीनाओं ने बदला अपना पूरा लुक

फैशनः रिलैशनशिप में प्यार और विश्वास न हो तो वह कुछ ही देर तक चल पाता है। आजकल वैसे भी देखा जा रहा है कि लोग समय बदलने के साथ अपना पार्टनर भी बदल लेते हैं। ब्रेकअप होने पर कुछ लोग तनावगस्त हो जाते हैं तो कई अपनी जिंदगी को पूरी तरह बदल लेते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड और टीवी हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने ब्रेकअप के बाद अपने ड्रैसिंग सेंस को पूरी तरह बदल लिया।

1. अंकिता लोखंड
टी.वी सीरियल की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे काफी लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलैशनशिप में थी। ब्रेकअप के बाद अंकिता ने अपनी लुक को पूरी तरह से बदल लिया। आए दिन वह इंस्टाग्राम पर नई फोटो शेयर करती है। 

2. करिश्मा कपूर
पति से अलग होने के बाद करिश्मा का ड्रैसिंग सेंस काफी बदल गया है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर नई तस्वीर शेयर करती है जिसमें वह काफी स्टाइलिश और फिट दिखती है। 

3. श्वेता रोहिरा
श्वेता रोहिरा ने पुलकित सम्राट के साथ शादी की लेकिन कुछ ही देर तक इनका रिश्ता टिक पाया। अलग होने के बाद श्वेता ने अपनी लुक को चेंज करते हुए अपने बालों को छोटा कर लिया और अपनी फिटनेस का ध्यान रखते हुए वजन को भी कम किया।

4. दलजीत कौर
टी.वी एक्ट्रेस दलजीत कौर की शादी शालीन के साथ हुई लेकिन कुछ वजहों के कारण इनका तलाक हो गया। तलाक के बाद दलजीत ने अपना वजन कम किया। यहीं नहीं, उन्होंने उनका अपना लुक भी बदल लिया है। 

5. जेनिफर विंगेट
जेनिफर की शादी करण सिंह ग्रोवर के साथ हुई थी। तलाक होने के बाद जेनिफर ने अपना लुक पूरी तरह बदल लिया। टीवी सीरियल बेहद में उनके कई स्टाइलिश लुक देखने को मिलते हैं। 

6. रशमी देसाई
रशमी देसाई की शादी नंदिश सिंह से हुई थी। कुछ कारणों की वजह से यह एक दूसरे से अलग हो गए। आजकल टीवी सीरियल में रशमी का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है।

Related News