29 APRMONDAY2024 6:04:55 PM
Nari

नवरात्रि पर ट्राई करें B Town हसीनाओं के ये Suits, ट्रैडिशनल में दिखेंगी सबसे खूबसूरत

  • Edited By palak,
  • Updated: 13 Apr, 2024 12:17 PM
नवरात्रि पर ट्राई करें B Town हसीनाओं के ये Suits, ट्रैडिशनल में दिखेंगी सबसे खूबसूरत

 इन दिनों नवरात्रि का पावन अवसर चल रहा है। ऐसे में इस दौरान देवी मां को प्रसन्न करने के लिए भक्त उपवास करते हैं। 9 दिनों तक अलग-अलग तरह के कपड़े पहनते हैं। खासतौर पर महिलाएं तो इस दौरान पूरी सज-धज कर तैयार होती हैं, लेकिन इतने सारे ऑप्शन्स देखकर कई बार उन्हें समझ नहीं आता कि ऐसे कौन से आउटफिट ट्राई करें जिसमें वह सबसे अलग दिखें। ऐसे में यदि आप भी इस नवरात्रि कुछ यूनिक ट्राई करने की सोच रही हैं तो इस तरह के ट्रैडिशनल सूट्स वियर कर सकती हैं। बी-टाउन हसीनाओं की इन सूट्स से इंस्पीरेशन लेकर आप भी नवरात्रि में गॉर्जियस नजर आ सकती हैं। 

अपनी हॉटनेस का तड़का लगाने वाली नोरा फतेही सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं बल्कि ट्रैडिशनल में भी बहुत सुंदर नजर आती हैं। ऐसे में यदि आप भी इस नवरात्रि कुछ डिफ्रेंट ट्राई करने का सोच रही हैं तो नोरा का यह सिल्वर वर्क पिंक सूट ट्राई कर सकती हैं। डॉर्क मेकअप, कानों में ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़ अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। सिंपल सॉबर लुक में भी आप एक्स्ट्रा गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari

सिंपल कुर्ता सूट कॉटन का अनीता हसनंदानी का आपके लिए परफेक्ट रहेगा। मैट पिंक कलर के इस आउटफिट में आप अनीता जैसी गॉर्जियस नजर आ सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी और बालों को खुला छोड़ एक्ट्रेस जैसी सुंदर लग सकती हैं। 

PunjabKesari

परिणीति ने अपनी चूड़ा सेरेमनी में यैलो कलर का फ्रॉक सूट वियर किया था। हैवी ईयररिंग्स, आंखों में चश्मा और कानों में हैवी ईयररिंग्स डालकर लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सुरभि ज्योति का यह पर्पल कुर्ता और साथ में लूज सलवार आप नवरात्रि पर वियर कर सकती हैं। हैवी ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ आप गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari

हिना खान का यह यैलो सूट भी आप त्योहार पर पहन सकती हैं। कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ अपने लुक में चार-चांद लगा सकती है। 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण का यह रेड लूज वर्क कुर्ता साथ में प्लाजो भी आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन रहेगा।  हैवी ईयररिंग्स, बालों में लूज बन और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक में एक्स्ट्रा ग्लैमर आप एड कर सकती हैं।

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर का यह ऑरेंज सूट आप वियर कर सकती हैं। ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी, लाइट मेकअप आपके लुक को और भी फ्लॉरिश कर देगा। साथ में गोल्डन कंगन आप वियर कर सकती हैं।

PunjabKesari


 

Related News