23 SEPMONDAY2019 1:21:20 PM
Nari

Inspired Fashion: वेडिंग की मैचिंग ड्रेसेज पहन कर 3 बहनों ने सेट किया नया ट्रैंड

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Jul, 2019 05:36 PM
Inspired Fashion: वेडिंग की मैचिंग ड्रेसेज पहन कर 3 बहनों ने सेट किया नया ट्रैंड

दुल्हन से ज्यादा उसकी बहनों को शादी की एक्साइटमेंट होती हैं क्योंकि वो इस दिन के लिए खास तैयारियां करती हैं, फिर चाहे वो तैयारी आउटफिट को लेकर हो या शादी के दौरान होने वाली रस्मों को लेकर। शादी के मौके पर दुल्हन के साथ-साथ उसकी बहनों का खूबसूरत दिखना भी जरूरी होता है। यहीं वजह है कि सभी बहनें मिलकर और अच्छे से डिसाइड करके अपने आउटफिट स्टिच करवाती हैं, ताकि कोई कसर ना रह जाए। मगर कुछ बहनें ऐसी भी हैं जो शादी के दिन भी मैचिंग आउटफिट पहनना पसंद करती हैं, ताकि अपने बीच का प्यार जाहिर कर सकें। चलिए आज हम आपको ऐसी ही बहनों व दुल्हन के बारे में बताएंगे जिन्होंने शादी के दिन एक जैसी आउटफिट पहनना का सोचा और उसे पूरा भी किया। 

PunjabKesari

दुल्हन का कहना है कि मेरी दो छोटी बहनें हैं, अनीशा और रैना ढेसी। अनीशा मुझसे एक साल और रैना 8 साल छोटी है। हम तीनों बहनें हर एक काम एक साथ करती हैं इसलिए मैं चाहती थी कि बहनें मेरी शादी के दिन भी अपना बेस्ट परफॉरमेंस दें। मैं चाहती थी कि जब वो शादी में शामिल हो तो लोगों को पता चले कि मैचिंग आउटफिट्स में दिखने वाली मेरी(ब्राइड) की बहनें है। मैं चाहती थी कि उनकी आउटफिट कलर में मेरे वेडिंग आउटफिट का मैच भी शामिल किया जाए। मुझे ऐसा लगता है कि यह पूरी तरह से मेल न खाने के साथ एक बहुत ही सुंदर और शाही लुक देता है। शुरू से ही हमने ब्राइड्समेड्स न होने का फैसला किया, लेकिन मेरी दो बहनें एक जैसी आउटफिट में ही थीं।

PunjabKesari

उन्होंने डिजाइनर महिमा महाजन द्वारा डिजाइन किया फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा चूज किया। दरअसल, इस दुल्हन का कहना था कि हम कुछ सरल और यूनिक डिजाइन की तलाश कर रहे थे। बता दें कि दुल्हन की दोनों बहनों ने फ्लोरल विद बटरफ्लाई लहंगा चोली के साथ सिंपल बॉर्डर वाला कस्टम दुपट्टा कैरी किया। उन्होंने बताया कि हमारे पास इन आउटफिट्स के लिए बजट नहीं था, मगर जो भी हमने सोचा था वहीं हुआ। महिमा महाजन की सेल टीम काफी हेल्पफुल और परफेशनल थी। उन्होंने 1 सप्ताह के भीतर ही हमारे आउटफिट डिजाइन कर दिए थे क्योंकि हमारे पास टाइम काफी कम था। 

PunjabKesari

यह आउटफिट काफी सिंपल थी जिसके साथ उन्होंने मैचिंग हाई नेक ब्लाउज कैरी किया और नेकलेस, ईयररिंग्स के साथ साइड पासा कैरी किया। इतना ही नहीं, ब्राइड की दोनों बहनों ने मैचिंग आउटफिट के साथ-साथ Nude Valentino heels ट्राई की। सिर्फ शादी ही नहीं बल्कि वाकी के इवेंट में रिसेप्शन, जागो नाइट में भी इन दोनों बहनों ने सेम डिजाइन मगर डिफरैंट कट डिजाइनर आउटफिट कैरी कीं।

PunjabKesari

जहां रैना ने पर्पल ऑफ शोल्डर आउटफिट पहना वहीं अनीशा ने ब्लू स्टेंटडार्ट कट आउटफिट पहना। 

PunjabKesari
मगर रिसेप्शन पर दोनों ने अलग-अलग डिजाइन वाला मगर एक ही थीम आउटफिट यानी गाउन पहना। 

PunjabKesari
हल्दी की रस्म के वक्त जहां दुल्हन ने पंजाबी सूट पहना, वहीं उसकी इन दोनों बहनों ने Pakistani डिजाइन सलवार सूट कैरी किए। 

PunjabKesari
 

Related News