12 MAYWEDNESDAY2021 2:31:17 AM
Nari

दूसरी शादी कर पति कर रहे ऐश लेकिन इन Star Wives ने बच्चों की खातिर नहीं चुना दूसरा लाइफ पार्टनर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 Apr, 2021 06:43 PM
दूसरी शादी कर पति कर रहे ऐश लेकिन इन Star Wives ने बच्चों की खातिर नहीं चुना दूसरा लाइफ पार्टनर

बॉलीवुड में ऐसे कई कपल्स हैं जिनकी आपस में नहीं बनी और उन्होंने तलाक लेकर अलग होना बेहतर ही समझा। इनमें से एक्टर ने तो शादी कर दोबारा घर बसा लिया लेकिन ये स्टार वाइफ आज अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रही हैं।

अमृता सिंह

अमृता सिंह जो कि सैफ अली खान की पहली पत्नी है। तलाक के बाद सैफ अली खान ने जहां करीना कपूर से दूसरी शादी की और अब दोनों के 2 बेटे भी हैं वही अमृता ने अभी तक शादी नहीं की। सारा और इब्राहिम की परवरिश में अमृता इस कदर बिजी हो गई कि उन्हें दूसरी शादी करने का ख्याल ही नहीं आया। बच्चों की जिम्मेदारी के चलते अमृता ने बहुत कुछ सहा लेकिन अब उनके बच्चे बड़े हो चुके हैं और अब उनकी बेटी उनका स्पोर्ट बनी है।

PunjabKesari

करिश्मा कपूर

करीना की बहन करिश्मा की तो शादीशुदा जिंदगी दुखों से भरी रही। करिश्मा का पति संजय मारपीट करता था और उसके अन्य महिलाओं के साथ संबंध भी थे। बड़ी मुश्किल से करिश्मा इस माहौल से बाहर आई। करिश्मा के पति संजय ने प्रिया से शादी कर ली लेकिन करिश्मा आज भी सिंगल है। वह अपने बच्चों की परवरिश पर ज्यादा फोकस करती है। करिश्मा के बच्चे अभी छोटे हैं इसलिए खुद ही एक्ट्रेस को सबकुछ मैनेज करना पड़ता है।

PunjabKesari

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। करण की यह दूसरी शादी थी और 4 साल बाद ही दोनों अलग हो गए। करण ने फिर तीसरी शादी की बिपाशा से। तलाक के बाद जेनिफर अकेले ही जिंदगी बिता रही है।

PunjabKesari

रीना दत्ता

रीना दत्ता एक्टर आमिर खान की पहली पत्नी है। भले ही रीना ने आमिर से सारे रिश्ते तोड़ लिए हो लेकिन एक्टर के दिल में आज भी अपनी पहली पत्नी के लिए जगह है। रीना से तलाक के बाद आमिर ने किरण राव से दूसरी शादी कर ली वही रीना अकेले ही जिंदगी बिता रही है। रीना ने अपने बच्चों के लिए आमिर की दूसरी शादी स्वीकार की क्योंकि वह अच्छे से जानती हैं कि उनके बच्चों को पिता की जरूरत होगी।

PunjabKesari

आरती बजाज

आरती बजाज अनुराग कश्यप की पहली पत्नी है। दोनों ने 9 साल डेटिंग के बाद शादी की थी। इनकी एक बेटी भी है आलिया लेकिन बेटी के पैदा होने के बाद दोनों में अनबन रहने लगी। फिर अनुराग ने कल्कि से शादी कर ली लेकिन आरती अपनी बेटी की परवरिश में बिजी हो गई। बाद में कल्कि और अनुराग का भी तलाक हो गया। आरती लाइमलाइट से दूर रहती है।

PunjabKesari

तलाक के बाद महिला के लिए आगे बढ़ना और बच्चों की परवरिश करना आसान नहीं लेकिन इन स्टार वाइफ ने किया और आज इनके बच्चे भी अपनी मां पर गर्व महसूस करते हैं।

Related News