29 APRMONDAY2024 9:01:28 AM
Nari

यह Water Slide नहीं है किसी जन्नत से कम!

  • Updated: 10 Feb, 2017 04:07 PM
यह Water Slide नहीं है किसी जन्नत से कम!

ट्रैवलिंग: वैसे तो दुनिया में कई तरह की जगहें, जिनकी अपनी-अपनी खासियत होती है, कई जगहें अपनी अनोखी बनावट के लिए तो कोई किसी रहस्यमय वजह के कारण मशहूर होती है। ऐसे ही मालदीव्स दुनिया के सबसे खूबसूरत देशों में से एक माना जाता है। यह जगह किसी जन्नत से कम नहीं लगती है, इसलिए तो यहां हर समय टूरिस्टों की भीड़ लगी रहती है।  मालदीव्स में वैसे तो ऐसी कई चीजें है, जो आकर्षण के केन्द्र बनी हुई है लेकिन हाल ही में यहां एक Water Slide को निमार्ण किया गया है, जो इस जगह को और भी खूबसूरत और मजेदार बना रहा है। 

 

यूं तो मालदीव्स में समुद्रो का चमकीला नीला पानी,रेत के बीच और हैरान करने वाले पहाड़ , सबको अपनी ओर आकर्षित करते हैं लेकिन सोनेवा जानी में मौजूद Water Slide बहुत ही खास है। जी हां, हिंद महासागर में इस नए रिजॉर्ट को बनाया गया है। इस रिजॉर्ट में बहुत सी सुविधाएं है, जो आपके पलो को यादगार बना देगी। इसकी सबसे बड़ी खास बात है कि यह Water Slide सीधा समुद्र में जाकर रूकता है। 


इसी खूबसूरती के चलते है यह काफी चर्चा में है। यहां बहुत से लोग घूमने जाते है और अपने खूबसूरत पलों को बिताते है। अगर आप भी कहीं घूमने का विचार बना रहे है तो इस जगह को अपने दिमाग से न निकाले, एक बार यहां का नजारा जरूर लें। 

Related News