19 JANTUESDAY2021 11:05:07 AM
Nari

बड़ी हीरोइनों के छोटे पति, आखिर लड़के क्यों चुन रहे हैं बड़ी पार्टनर?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 03 Dec, 2020 05:28 PM
बड़ी हीरोइनों के छोटे पति, आखिर लड़के क्यों चुन रहे हैं बड़ी पार्टनर?

छोटे ब्यॉयफ्रैंड और हब्बी का तो मानो ट्रैंड ही चल पड़ा हो । अब गौहर खान अपने से छोटे ब्वॉयफ्रैंड कम मंगेतर से शादी करने का एलान कर चुकी हैं। उम्र की बात करें तो मैडम अपने होने वाले पति से 12 साल बड़ी हैं लेकिन कहते हैं ना कि प्यार ना तो उम्र देखता है और ना जात-पात। हालांकि गौहर खान कोई पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं जो ऐसा करने जा रही हैं। इससे पहले भी बड़ी टॉप की हीरोइनों ने उम्र में छोटे पति चुनें चलिए जरा इन जोड़ियों के बारे में आपको बताते हैं।

PunjabKesari

लेकिन उससे पहले बता दें कि लड़के उम्र में बड़ी लड़कियों को पार्टनर क्यों चुन रहे हैं तो भई सबसे बड़ा कारण मेच्योर होना है।

PunjabKesari

बड़ी लड़कियां मेच्योर हो जाती हैं और खुद की जिम्मेदारियां खुद ही संभाल लेती हैं। दूसरा उम्र से बड़ी लड़कियां ज्यादातर केसेज में आत्मनिर्भर होती हैं और ऐसी ही लड़कियां चाहते हैं लड़के कि वह घर परिवार की जिम्मेदारियों को संभालने में उनका साथ दें।

PunjabKesari

प्रिंयका चोपड़ा के विदेशी बाबू भी उनसे करीब 10 साल छोटे हैं जब दोनों ने शादीकी तो लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने भी शादी की अपने से 7 साल छोटे सिंगर रोहनप्रीत सिंह से वह तो अभी ही हनीमून एज्वॉय करके लौटे हैं। कॉमेडियन भारती सिंह भी अपने पति से करीब 5 से 7 साल बड़ी हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

प्रियंका की तरह सोहा अली खान, बिपाशा बसु, एश्वर्या राय बच्चन और शिल्पा शेट्टी भी अपने पति से उम्र में बड़ी हैं लेकिन इन्होंने शादी की और रिश्ते को बखूबी निभाकर मिसाल भी कायम कर ली हालांकि अमृता सिंह के केस में ऐसा ना हो पाया वह भी सैफ से 12-13 साल बड़ी थी लेकिन शादी सक्सेसफुल नहीं रहीं।

PunjabKesari

भई यह तो थी जो हीरोइनें उम्र से पति में बड़ी थी लेकिन लिस्ट में दो तीन जोड़े और भी तैयार हैं। जिनमें मलाइका अरोड़ा और सुष्मिता सेन का नाम शामिल हैं दोनों ही अपने से छोटे  लड़कों को डेट कर रही हैं और शादी की अफवाहें भी उड़ी लेकिन यह सच कब होगी कोई नहीं जानता।

PunjabKesari

Related News