22 AUGTHURSDAY2024 3:00:51 AM
Nari

अनंत और राधिका की वेडिंग में बच्चन फ़ैमिली का रुतबा सबसे अलग नजर आया

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 13 Jul, 2024 02:17 PM
अनंत और राधिका की वेडिंग में बच्चन फ़ैमिली का रुतबा सबसे अलग नजर आया

नारी डेस्क: अम्बानी फ़ैमिली में बच्चन फ़ैमिली का रुतबा सबसे अलग है। पूरी फ़ैमिली ही सज धज कर अनंत और राधिका की वेडिंग अटेंड करने पहुँची लेकिन अलग अलग। उनके कपड़ों से ज़्यादा लोगों ने ऐश्वर्या और बच्चन का अलग अलग आना नोटिस किया। 

PunjabKesari

पार्टी में पहले अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ एंट्री करते है जिसमें जया बच्चन, अभिषेक, श्वेता बच्चन नंदा उनके पति निखिल नंदा और बच्चे नव्या नवेली-अगस्त्य नंदा शामिल रहे । लोग आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय को साथ ना देखकर हैरान हो गये। जबकि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ बाद में एंट्री लेती हैं। दोनों ही मां बेटी अनारकली फ़्लोर लेंथ सूट में नजर आई। 

ऐश्वर्या राय ने रेड बनारसी सूट पहना था और साथ में बड़ा सा नेकलेस वियर किया था।  आराध्या ने पैस्टेल ग्रीन सूट पहना था जिसपर खूबसूरत वर्क था। आराध्या का लुक भी काफी बदला लग रहा था और आराध्या बहुत प्यारी भी लग रही थी। 

PunjabKesari

वही बात करें जया बच्चन की तो जया बच्चन मल्टी कलर ब्लैक साड़ी में oversize लेअर्ड नेकलेस पहने पहुँची।जया ने  साड़ी का पल्लू बहुत सी स्टाइल से कैरी किया था। 

अभिषेक और अमिताभ बच्चन, क्रीम शेरवानी सूट में दिखे और नव्या ने वाइट कलर का लहंगा पहना था। अगस्त्य और निखिल भी बदंगला स्टाइल शेरवानी में दिखे लेकिन लुक तो श्वेता बच्चन का देखने वाला था। हेवी गोल्डन लहंगे के साथ श्वेता में भी ओवर साइज चोकर नेकलेस पहना था और बोल्ड मेकअप किया। लोगों को श्वेता का लुक कुछ ओवर लगा जबकि ऐश्वर्या का लुक पसंद किया गया। ऐश्वर्या इस दौरान रेखा से भी गप्पें लगाती दिखी लेकिन ऐश्वर्या और बच्चन परिवार एक दूसरे से अलग अलग ही रहे। क्या सच में ऐश्वर्या और अभिषेक अलग हो गये हैं। अब इन खबरों को एक बार फिर से हवा मिल गयी है। आपको क्या लगता है और आपको किसका स्टाइल अच्छा लगा हमें कॉमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

Related News