30 APRTUESDAY2024 5:38:16 PM
Nari

खुशहाल शादी के लिए राघव ने दिया ये मंत्र, बताया कैसे सुलझाते हैं परिणीति के साथ लड़ाई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Feb, 2024 01:49 PM
खुशहाल शादी के लिए राघव ने दिया ये मंत्र, बताया कैसे सुलझाते हैं परिणीति के साथ लड़ाई

पति-पत्नी का रिश्ता एक खट्टा-मीठा रिश्ता होता है। इस रिश्ते में प्यार के साथ- साथ नोंक-झोंक होना भी आम है। हालांकि कुछ कपल के बीच झगड़े इस कदर बढ़ जाते हैं कि बात तालाक तक पहुंच जाती है। अगर आपके रिश्ते में भी कुछ उलझनें चल रही हैं तो आप लव बर्ड्स राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा से टिप्स ले सकते हैं। हाल ही में राघव ने खुद बताया है कि वह कैसे झगड़ों को सुलझाते हैं।

PunjabKesari
परिणीति और राघव पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे, जिसके बाद से ही इनके चर्चे खूब चलने लगे। बताया जाता है कि पहली मुलाकत में ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। शादी के बाद से लोग जानना चाहते हैं कि इनकी जिंदगी कैसे चल रही है, अब राघव ने एक इंटरव्यू में बताया कि  शादी से उन्होंने क्या सीखा है।  इसके साथ ही उन्होंने बाकी कपल्स को भी कई टिप्स दिए हैं। 

PunjabKesari
राघव कहते हैं कि शादी के शुरुआत में ही मान लो की पत्नी हमेशा सही होती है। दूसरा जब भी आप दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा हो, तो सोना नहीं है। उन्होंने बताया कि- अगर हम दोनों के बीच किसी चीज पर असहमति होती है तो कभी वो मुझे अपना प्वाइंट ऑफ व्यू समझा देती थीं या कभी मैं उन्हे समझा देता हूं। ऐसा बहुत कम होता था कि हम दोनों ही किसी बात पर सहमत और अहसमत होते।

PunjabKesari
राघव ने कहा- इस तरह से हम प्रैक्टिल तरीके से अपनी लड़ाईयां सुलझा लेते हैं। ये टिप्स उन कपल के काफी काम आ सकते हैं जो हर बात पर एक दूसरे से झगड़ा करते हैं। आप भी इन बातों का रखें ख्याल

-अगर कोई बात अच्छी नहीं लग रही तो उसे खुलकर साथी को बताएं, तभी तो आप एक-दूसरे को बेहतर समझ सकेंगे।
-​कपल बहस होने के बाद मिलकर चीजों को सुलझाने की कोशिश करें।
-अपने पार्टनर को तवज्जो दें, उसकी केयर करें और हमेशा उसके साथ खड़े हों। 
-कभी भी लड़ाई के बाद बात करना बंद न करें. 
 

Related News