07 MAYTUESDAY2024 9:31:08 PM
Nari

तुम्हें कितना चाहने लगे हम....Fairytale जैसी Sidharth- Shehnaaz की लव स्टोरी रह गई अधूरी!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Sep, 2023 04:56 PM
तुम्हें कितना चाहने लगे हम....Fairytale जैसी Sidharth- Shehnaaz की लव स्टोरी रह गई अधूरी!

वैसे तो हर दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई न कोई लव स्टोरी देखने को मिल जाती है, लेकिन सच्चा और सिद्धत वाला प्यार तो कम ही देखने को मिला है, जहां चाहे एक पार्टनर ने साथ छोड़ दिया, लेकिन दूसरा पार्टनर उसकी यादों से सहारे ही अपनी जिंदगी गुजार रहा है। सिद्धार्थ और शहनाज की लव- स्टोरी भी कुछ ऐसी ही थी।

PunjabKesari

उनका रिश्ता इतना ज्यादा pure था कि शायद ये क्यूट कपल को किसी की नजर लग गई। बिग- बॉस 13 में मिला ये जोड़ा का प्यार पूरी दुनिया ने 3 महीने तक देखा। घर से बाहर निकलने के बाद भी अकसर दोनों को साथ में देखा जाता था। दोनों एक साथ दो म्यूजिक वीडियो Shona-Shona और भूला दूंगा में नजर आए थे। दोनों के प्यार के चर्चे जोरों पर थे।

PunjabKesari

उम्मीद थी कि ये जोड़ा जल्दी ही शादी कर लेंगे पर इसी बीच साल 2021 के 2 सितंबर को अचानक हार्ट अटैक से सिद्धार्थ की जान चली गई। शहनाज- सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देते वक्त बेसुधसी दिखाई दे रही थीं। किसी ने ऐसा सोचा था कि दोनों के प्यार का अंत इस कदर होगा। किसी मालूम था सिद्धार्थ शुक्ला इस तरह अचानक इस दुनिया से अलविदा कह देंगे। बता दें एक्टर की मौत के बाद शहनाज ने अपने गाने तू यहीं है से सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया। इस गाने में उदास शहनाज ने सबकी आंखें नम कर दी। खैर, चाहे आज सिद्धार्थ हमारे बीच नहीं है पर शहनाज आज भी सिंगल है जो कहीं न कहीं उनके प्यार की सच्चाई को साबित करती है।

PunjabKesari

Related News