03 MAYFRIDAY2024 2:35:49 AM
Nari

टेलर स्विफ्ट एक दिन में कमा रही 111 करोड़, सिंगिग क्वीन के लिए लाखों की टिकट खरीद रहे फैंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Jul, 2023 10:56 AM
टेलर स्विफ्ट एक दिन में कमा रही 111 करोड़, सिंगिग क्वीन के लिए लाखों की टिकट खरीद रहे फैंस

अमेरिकी पॉप म्यूजिक इंडस्ट्री की मशहूर गायिका टेलर स्विफ्ट काे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अपनी आवाज का जादू चलाने वाली  टेलर ने अपने दम पर कई  रिकॉर्ड बनाए हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह पॉप सिंगिंग की दुनिया की क्वीन एक दिन में 111 करोड़ रुपये की कमाई कर रही है।

PunjabKesari

 म्यूजिक सेंसेशन बनी हुई हैं टेलर 

अमेरिका के एक छोटे से शहर में जन्मी टेलर स्विफ्ट अपने पहले एल्बम की लॉन्चिंग के बाद से ही म्यूजिक सेंसेशन बनी हुई हैं। उनके गाने रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं। इन दिनों उन्होंने नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। दरअसल टेलर स्विफ्ट  'द एराज टूर' शो करने जा रही है, जिसे उनका सबसे बड़ा टूर माना जा रहा है। 

PunjabKesari

 

अपकमिंग टूर  से पहले हुई करोड़ों की कमाई

 अब इस टूर को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि टेलर स्विफ्ट के इस टूर पर हर दिन के हिसाब से 13 मिलियन डॉलर के टिकट बिक रहे हैं, जिसे अगर इंडियन करेंसी के हिसाब से देखें तो ये 100 करोड़ रुपये है। टेलर स्विफ्ट ने अपने अपकमिंग टूर   पहले ही 300 मिलियन डॉलर यानी 2458 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

PunjabKesari
सिंगर के इस टूर की हो रही चर्चा

हैरानी की बात तो यह है कि इतनी महंगी टिकट होने के बाद भी फैंस जमकर टिकट्स खरीद रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार Taylor Swift के एक कॉन्‍सर्ट में हर शाम औसतन 54000 फैंस का जमावड़ा लगता है। इस तरह वह एक शाम में टिकटों से करीब 111 करोड़ रुपये की कमाई करती हैं। माना जा रहा है कि सिंगर का यह टूर 'एल्टन जॉन के फेयरवेल टूर' को पछाड़कर सबसे अधिक कमाई करने वाला टूर बन जाएगा।

PunjabKesari
कई अवॉर्ड्स कर चुकी है अपने नाम

बताया जा रहा है कि हर दिन 13 मिलियन के हिसाब से टिकट बिक रहे हैं और पूरे टूर की बात करें तो 300 मिलियन डॉलर की कमाई हो चुकी है। बता दें कि Taylor अपने कॅरिअर में वे अब तक 340 अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी हैं। इनमे ग्रैमी, बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स और अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड्स भी शामिल हैं। 
 

Related News