17 SEPTUESDAY2024 1:04:50 AM
Nari

साड़ी में Tamannaah Bhatia ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, अपनी एलीगेंस से बिखेरी चमक

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Aug, 2024 03:51 PM
साड़ी में Tamannaah Bhatia ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, अपनी एलीगेंस से बिखेरी चमक

नारी डेस्क: तमन्ना भाटिया, बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं> लोग उनकी एक्टिंग तो पसंद करते हैं ही लेकिन साथ उनका फैशन और ग्लोइंग स्किन भी । हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी के सोन्ग लॉन्च इवेंट में  तमन्ना भाटिया साड़ी लुक में नजर आई। तमन्ना भाटिया ने पेस्टल आइवरी-क्रीमी शेड साड़ी पहनी थी जिसके साथ मैचिंग ब्लाउज और साड़ी पर थ्रेड वर्क था। गले में सिंपल सा पर्ल नेकलेस पहनकर उन्होंने अपनी एलीगेंस लुक कंप्लीट की।

अंबानी वेडिंग में ब्राउन लहंगा पहनकर पहुंची थी तमन्ना

इससे पहले तमन्ना भाटिया, अंबानी वेडिंग में ब्राउन लहंगा पहनकर पहुंची थी। तमन्ना की इस लुक को लोगों ने हीरामंडी की लुक से कंपेयर किया था। तमन्ना ने इसके साथ लंबी चोटी की और झुमके- मांग टीका लगाया।  उनकी इस लुक ने तो अदिति राव हैदरी को पीछे छोड़ दिया था।

PunjabKesari

तमन्ना का हर अंदाज़  बहुत ही प्यारा था

तमन्ना ने डिजाइनर गौरव गुप्ता की कलैक्शन द ब्राइड साइड से एक नई कई खूबसूरत शिमरी लहंगे पहने थे और फोटो शूट करवाया था। डार्क ग्रीन, शिमरी ब्लू और सिल्वर ग्रे कलर का लहंगा जिसके साथ नेकलेस भी मैचिंग थे। तमन्ना का हर लहंगा ही बहुत प्यारा था।

PunjabKesari

साड़ी मे एलीगेंस लुक कंप्लीट किया

तमन्ना ने एक इवेंट पर प्लेन ग्रे और ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी, जिसका ब्रालेट ब्लाउज बहुत यूनिक और स्टाइलिश था। ब्लाउज पर सिप्पी मोती का वर्क था और  कटआउट स्टाइल में था।

PunjabKesari

एक इवेंट में तमन्ना ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी जो साड़ी स्टाइल में थी। एक्ट्रेस ने इसके साथ सैक्सी सा ब्लाउज पहना था और साथ में गोल्डन ईयररिंग्स।

ये तमन्ना की देसी लुक थी। तमन्ना की साड़ियां और लहंगे, दोनों ही लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं।

 


 

Related News