12 MAYSUNDAY2024 7:19:05 PM
Nari

तालिबान का क्रूर चेहरा: प्रेग्नेंट पुलिस अफसर को पति-बच्चों के सामने दी खौफनाक सजा

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 06 Sep, 2021 12:55 PM
तालिबान का क्रूर चेहरा: प्रेग्नेंट पुलिस अफसर को पति-बच्चों के सामने दी खौफनाक सजा

अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद तालिबान धीरे-धीरे अपना असली रंग दिखाने लगा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, अफगानिस्तान में तालिबान पर एक प्रांतीय शहर में प्रेग्नेंट महिला पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है।

तालिबान पर आरोप है कि बानू नेगर नाम की महिला पुलिसकर्मी की हत्या मध्य घोर प्रांत की राजधानी फिरोजकोह में परिजनों के सामने ही तालिबान ने कर दी। हालांकि, तालिबान ने इस हत्याकांड से खुद को अलग कर लिया है। उसका कहना है कि नेगर की मौत में उनकी कोई संलिप्तता नहीं है।

PunjabKesari

तालिबान ने उस महिला को नहीं मारा
इस पूरे मामले में तालिबान के प्रवक्ता जबीउल्लाह मुजाहिद ने कहा कि हम घटना से अवगत हैं लेकिव मैं पुष्टि कर रहा हूं कि तालिबान ने उसे नहीं मारा है, हमारी जांच जारी है। उन्होंने कहा कि तालिबान ने पहले ही पिछले प्रशासन के लिए काम करने वाले लोगों के लिए माफी की घोषणा कर दी थी, और नेगर की हत्या को व्यक्तिगत दुश्मनी बताया है। 

PunjabKesari

 कमरे के कोने में खून के छींटे दिखाई दिए
रिपोर्ट में दावा किया गया कि तालिबान ने शनिवार को नेगर को उसके पति और बच्चों के सामने ही पीट-पीट कर मार डाला। रिश्तेदारों ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें एक कमरे के कोने में खून के छींटे दिखाई दे रहे हैं।


आठ महीने की गर्भवती थी जेल में काम करने वाली नेगर 
वहीं, परिवार का कहना है कि स्थानीय जेल में काम करने वाली नेगर आठ महीने की गर्भवती थी। रिश्तेदारों ने बताया कि  शनिवार को तीन बंदूकधारी घर पहुंचे और परिवार के सदस्यों को बांधने से पहले उसकी तलाशी ली गई। एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि घुसपैठियों को अरबी बोलते हुए सुना गया था। 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि 15 अगस्त के दिन से ही तालिबानियों ने अफगानिस्तान के काबूल पर कब्जा कर लिया था जिसके बाद वह लगातार अलग-अलग प्रांतो में  अपना शासन लागू कर रहे हैं हाल ही में खबर सामने आई थी कि अफगानिस्तान के पंजशीर में भी अब तालिबानी का पूर्ण रूप से कब्जा हो गया है। वही यह भी बता दें कि सत्ता संभालने के बाद से तालिबान ने अपनी छवि बदलने की बात कही थी लेकिन अफगानिस्तान के कुछ हिस्सों में अभी भी उनकी क्रूरता देखने को मिल रही हैं जिससे वहां के लोग बेहद  डरे और भयभीत है।

Related News