14 AUGSUNDAY2022 8:07:21 AM
Nari

राजीव -चारु के बीच जुबानी जंग हुई तेज, सुष्मिता के भाई को एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jul, 2022 04:59 PM
राजीव -चारु के बीच जुबानी जंग हुई तेज, सुष्मिता के भाई को एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के परिवार में इन दिनों काफी उथल- पुथल देखने को मिल रही है। जहां एक तरफ एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर लोगों के निशाने पर है, वहीं दूसरी तरफ उनके भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा के बीच जुबानी जंग तेज हो गई हैं। दरअसल शादी के कुछ सालों बाद ही राजीव और चारु ने अलग होने का फैसला ले लिया है। 

PunjabKesari

चारू असोपा ने राजीव सेन के आरोपों का जवाब देते हुए कहा- जहां तक वह मुझे विक्टिम कार्ड खेलने की कला में माहिर कहते हैं तो मैं ईमानदारी से कहूं तो किसी और की गंदगी को धोते हुए थक गई हूं। मैंने अपनी बात रख दी है और मेरी तरफ से बस इतना ही है। अगर मेरे बारे में वह ऐसा सोचते हैं तो यह उनकी सोच है। मैंने सबकुछ समय पर छोड़ दिया है... सबकुछ सबके सामने आ जाएगा, ताकि ये पता चल सके कि कौन क्या है।

PunjabKesari

दरअसल राजीव सेन पिछले कुछ समय से चारू पर धोखा देने का आरोप लगाया था। उनके मुताबिक चारू ने उनसे अपनी पहली शादी की बात छिपाई थी, साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस पर तंज कसते हुए विक्टिव कार्ड खेलने में माहिर होने का भी आरोप लगाया था। इन्ही सभी आरोपाें का टीवी एक्ट्रेस ने जवाब दिया है। बता दें कि चारू असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम जियाना है।

PunjabKesari

वहीं इससे पहले खबरें यह भी आई कि सुष्मिता की अपने भाई के साथ भी अनबन चल रही है। इस पर राजीव ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था- मीडिया में आया है कि मेरी बहन सुष्मिता ने मुझे इंस्टा पर अनफॉलो कर दिया है। जबकि सच्चाई ये है कि सुष्मिता ने मुझे कभी इंस्टा पर फॉलो ही नहीं किया। मेरी बहन मेरी पत्नी चारु असोपा को फॉलो कर रही है और उसे सपोर्ट भी। मैं बस यही कह सकता हूं कि मेरी बहन इतनी स्मार्ट है कि उसे पता है हम कहां स्टैंड करते है।

PunjabKesari
राजीव ने अपनी पत्नी पर तंज कसते हुए कहा था- अब तक हर कोई समझ गया है कि मेरी पत्नी कितनी सिंपल है, क्योंकि उसे विक्टिम कार्ड खेलने में महारत हासिल है। सुष्मिता को गोल्ड डिगर कहने पर राजीव ने रिएक्ट करते हुए कहा, मिस्टर मोदी के साथ मेरी बहन की तस्वीरें सामने आने के बाद काफी कुछ निगेटिव कहा गया। मैं इस बात को गर्व के साथ कह सकता हूं कि मेरी बहन सेल्फ मेड वुमन है. उसे अपनी प्राथमिकताएं पता हैं. वो जिम्मेदार मां है और कईयों के लिए रोल मॉडल, ये सब उससे कोई नहीं छीन सकता। 
 

Related News