20 APRSATURDAY2024 7:20:08 AM
Nari

बहन प्रियंका देती थी सुशांत को दवाइयां, एक्टर के डिप्रेशन से अंजान नहीं था परिवार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Sep, 2020 12:41 PM
बहन प्रियंका देती थी सुशांत को दवाइयां, एक्टर के डिप्रेशन से अंजान नहीं था परिवार

सुशांत केस की गुत्थी सुलझने की जगह उलझती जा रही है। सीबीआई बारीकी से इस केस की जांच कर रही है। वहीं रिया चक्रवर्ती से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। वहीं हाल ही में रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने एक बड़े राज से पर्दा उठाया है। उन्होंने बताया कि सुशांत की बहन प्रिंयका सिंह एक्टर को दवाइयां देती थी।

PunjabKesari

इतना ही नहीं सतीश ने प्रियंका और सुशांत की चैट भी शेयर की है। शेयर की गई चैट 8 जून की है। सामने आई दोनों की बातचीत में प्रियंका कहती है कि एक हफ्ते तक Librium लेना। फिर सुबह के खाने के बाद हर रोज एक Nexito 10mg लेना। वह आगे कहती हैं कि जब भी एंजाइटी अटैक आए तो Lonazep ले लेना इसे अपने साथ रखो। जिसके बाद सुशांत जवाब में ठीक है कहते हैं। वह कहते हैं कि बिना पर्ची के तो यह दवाइयां नहीं मिल सकती। 

 

PunjabKesari

 

जिसके बाद प्रियंका कहती है कि मैं मैनेज करती हूं। प्रियंका सुशांत को फोन करने को कहती है क्योंकि उन्होंने एक्टर को डाॅक्टर की पर्ची भेजनी थी। सुशांत की बहन कहती है कि एक फेमस डाॅक्टर मेरा दोस्त है। वो मुंबई में तुम्हारी किसी अच्छे डाॅक्टर से बात करवा देगा जो कांफिडेंशियल रखेगा। प्रियंका सुशांत को प्रिस्क्रिप्शन भेजती है और कहती है कि यह दिल्ली के डाॅक्टर का है। अगर कोई पूछे तो कह देना डाॅक्टर से आनलाइन सलाह ली थी। 

 

PunjabKesari

 

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने इन मैसेज को शेयर कर ये बताने की कोशिश की है कि सुशांत के परिवार वाले पहले से ही उनकी हेल्थ के बारे में सबकुछ जानते थे। जबकि एक्टर का परिवार लगातार कह रहा है कि उन्हें सुशांत के डिप्रेशन के बारे में कुछ भी नहीं पता था।

Related News