31 OCTSATURDAY2020 10:47:00 AM
Nari

SSR CASE: सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाए जांच पर सवाल, इस अहम सबूत का किया जिक्र

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 13 Oct, 2020 06:21 PM
SSR CASE: सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाए जांच पर सवाल, इस अहम सबूत का किया जिक्र

सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स की रिपोर्ट के बाद यह बात साफ हो गई कि एक्टर की मौत हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या थी। फॉरेंसिक रिपोर्ट में हत्या की थ्योरी को पूरी तरह से खारिज कर दिया गया है। लेकिन फैंस अभी भी इस दावे को मानने के लिए तैयार नहीं है। एक तरफ जहां फैंस इस जांच पर सवाल उठा रहे हैं वहीं दूसरी ओर अब जांच पर एक और बार सवाल उठाए हैं सुब्रमण्यम स्वामी । 

सुब्रमण्यम स्वामी ने खड़े किए सवाल 

PunjabKesari

हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी लिखते हैं,' सुबह का ऑरेंज जूस। सुशांत ने जिस गिलास में ऑरेंज जूस पिया था उसे संरक्षित क्यों नहीं किया गया? इसमें कोई भी आश्चर्य की बात नहीं कि मुंबई पुलिस ने उनका अपार्टमेंट सील नहीं किया जो कि अप्राकृतिक मौत के मामलों में जरूरी होता है।' 

लगातार उठा रहे आवाज 

अब यह कोई पहली दफा नहीं है कि सुब्रमण्यम स्वामी ने इस केस में  यूं खुलकर अपनी राय रखी हो बल्कि इससे पहले भी वो लगातार अपना पक्ष इस पर रख चुके हैं।  हालांकि सुशांत को इस दुनिया को अलविदा कहे इस 14 तारीख को 4 महीने होने जा रहे हैं। लेकिन अभी तक जांच किसी एक जगह नहीं पहुंच पाई है। 

नहीं मिले हत्या के सबूत 

PunjabKesari

आपको बता दें कि सुशांत केस में जो रिपोर्ट सामने आई है उसके तहत इस केस में हत्या के कोई सबूत नहीं मिले हैं हालांकि इस केस की जांच तो जारी रहेगी लेकिन उस की जांच आत्महत्या के एंगल से की जाएगी। 

Related News