03 MARWEDNESDAY2021 3:19:46 AM
Nari

SSR Case: करण-सलमान समेत इन 8 स्टार्स को कोर्ट ने भेजा नोटिस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Sep, 2020 10:27 AM
SSR Case: करण-सलमान समेत इन 8 स्टार्स को कोर्ट ने भेजा नोटिस

सुशांत केस की जांच सीबीआई, एनसीबी और ईडी मिलकर कर रही है, लेकिन अभी तक एक्टर के मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सुशांत मामले में सामने आए ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच अब मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय ने करण जौहर, सलमान खान समेत 8 स्टार्स को नोटिस जारी कर कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। 

PunjabKesari

इन स्टार्स को कोर्ट में होना होगा पेश

खबरों की मानें तो मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा के परिवाद पर करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, भूषण कुमार, साजिद नाडियावाला और दिनेश विजयन को 7 अक्तूबर को नोटिस जारी कर कोर्ट ने पेश होने का आदेश दिया है। सुधीर ओझा ने इन सभी स्टार्स पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में 17 जून को 306, 109, 504 और 506 धाराओं के तहत उक्त परिवाद दायर करवाया था।

PunjabKesari

सुशांत की हत्या को बताया आत्महत्या

कोर्ट में दी गई पुनर्विचार याचिका में कहा गया है कि एक साजिश के तहत सुशांत की हत्या की गई है। जिसे बिना कोई जांच किए आत्महत्या का केस बता दिया गया है। गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद सुशांत के फैंस और परिवार वाले लगातार एक्टर को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं। 

PunjabKesari

Related News