08 AUGSATURDAY2020 8:45:50 AM
Nari

सुशांत के पिता CBI की मांग करेंगे तो जांच संभव है : नीतीश कुमार

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Aug, 2020 03:06 PM
सुशांत के पिता CBI की मांग करेंगे तो जांच संभव है : नीतीश कुमार

सुशांत सिंह केस की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस रोजाना किसी न किसी से पूछताछ कर रही है । इस केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सुशांत के फैंस इस मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रहे हैं वहीं अब हाल ही में इस केस में नया मोड़ आया है। दरअसल हाल ही में इस केस में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा बयान सामने आया है। 

PunjabKesari

हाल ही में नीतीश कुमार ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि अगर सुशांत के पिता कहेंगे तो इस केस में अवश्य CBI जांच होगी। अपनी बातचीत में नीतीश ने कहा कि इस केस में मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस का सहयोग करना चाहिए। 
यहां आपको बता दें कि इस केस के संबंध में ऐसी खबरें आई थी कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिस का सहयोग करने के लिए आगे नहीं आ रही है। वहीं खबरों की मानें तो नीतीश कुमार के अनुसार सीनियर एडवोकेट को इस काम के लिए लगाया गया है और मजबूती के साथ जिम्मेदारी को निभाई जाए। 

PunjabKesari

सुशांत के पिता कहेंगे तो जांच होगी

नीतीश कुमार के अनुसार पुलिस का काम है इस केस की जांच करना और रोल हम लोगों का नहीं है। जिन्होंने इस मामले में केस दर्ज करवाया है, अगर वो कहेंगे तो तभी राज्य सरकार आगे कुछ एक्शन लेगी। नीतीश कुमार ने कहा कि इस जांच में दो राज्य के बीच झगड़े का सवाल नहीं है। हां, अगर सुशांत के पिता CBI की मांग करेंगे तो जांच संभव है।

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि बीते दिनों सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई और रिया पर कईं तरह के आरोप भी लगाए हैं उसके बाद से ही इस मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। 

Related News