26 APRFRIDAY2024 12:25:41 AM
Nari

इस दिन सूर्य करने जा रहे हैं मिथुन राशि में गोचर, इन 4 राशियों को झेलना पड़ेगा नुकसान !

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Jun, 2023 04:29 PM
इस दिन सूर्य करने जा रहे हैं मिथुन राशि में गोचर, इन 4 राशियों को झेलना पड़ेगा नुकसान !

सूर्य 15 जून से राशि में परिवर्तन करने जा रहे हैं। 15 जून को शाम 06:29 पर सूर्य मिथुन राशि में गोचर करने वाले हैं। वृष राशि से निकलकर सूर्य देव 15 जून से लेकर 17 जुलाई तक मिथुन राशि में विद्यमान रहेंगे। मिथुन राशि में सूर्य के गोचर का प्रभाव 12 राशियों पर पड़ेगा वहीं 12 राशियों में 4 राशियों के जातकों का ज्यादातर सावधानी बरतने की जरुरत है। यदि वह लोग थोड़ी सी भी लापरवाही बरते हैं तो उन्हें नौकरी में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा स्वास्थ्य खराब हो सकता है जीवन तनावपूर्ण रह सकता है और भी कई तरह की परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि ऐसी कौन सी 4 राशियां हैं जिन पर सूर्य गोचर का गलत प्रभाव पड़ेगा।   

वृश्चिक 

यदि आप लोग कोई सरकारी नौकरी कर रहे हैं तो आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरुरत है। सावधानी पूर्वक सारे काम करें काम में थोड़ी सी भी लापरवाही के कारण आपको कोई सजा भी मिल सकती है। इसके अलावा इस दौरान किसी से उधार न दें। शेयर बाजार में निवेश करने से बचें। मानसिक शांति बढ़ाने के लिए योग करें। 

PunjabKesari

वृष 

सूर्य देव वृष राशि को छोड़ मिथुन में जा रहे हैं। ऐसे में सूर्य गोचर के दौरान आप सभी को थोड़ा सावधान रहने की जरुरत है। अपने स्वास्थ्य के साथ बिल्कुल भी लापरवाह न करें। इसका असर आपकी सेहत पर पड़ सकता है। गाड़ी भी चलाते समय सावधानी बरतें नहीं तो चोट लग सकती हैं अपनी वाणी पर थोड़ा संयम रखें नहीं तो शादीशुदा जिंदगी में कड़वाहट पैदा हो सकती है। 

मीन 

सूर्य गोचर के कारण मीन राशि के जातकों की मां के स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ सकता है। इसके अलावा इस दौरान थोड़ा पैसे भी संभलकर ही खर्च करें नहीं तो आगे कर्ज बढ़ सकता है। नौकरी व्यापार में आप थोड़ा मायूस महसूस कर सकते हैं कर्मचारियों का सहयोग न मिल पाने के कारण मन खराब हो सकता हैं। 

PunjabKesari

कर्क 

कर्क राशि को सूर्य गोचर के कारण सेहत से जुड़ी समस्याएं हो सकती हैं। शत्रु आप पर हावी हो सकते हैं अगर आपका बिजनेस विदेश से जुड़ा है तो आपको धन संकट का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा आप लोगों के विदेश यात्रा के योग भी बन रहे हैं। 

PunjabKesari

अगर कुंडली में सूर्य का दुष्प्रभाव बढ़ रहा है तो रविवार के व्रत रखें। आदित्यहृदय स्त्रोत का पाठ करें पूजा शुरु करने से पहले सूर्य देव को अर्घ्य दें इससे कुंडली में सूर्य मजबूत होगा। 
 

Related News