25 APRTHURSDAY2024 2:14:50 AM
Nari

तुम आकर नहीं रखते हमारे बच्चों का ख्याल...पैरेंटिंग पर सवाल उठाने वालों पर बरसी सनी लियोन

  • Edited By Vaneet,
  • Updated: 21 Mar, 2022 02:01 PM
तुम आकर नहीं रखते हमारे बच्चों का ख्याल...पैरेंटिंग पर सवाल उठाने वालों पर बरसी सनी लियोन

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी करियर के साथ-साथ अपने बच्चों की परवरिश भी बखूबी कर रही है। यह बात सभी जानते हैं कि वह अपने तीनों बच्चों को खूब प्यार करती है, लेकिन इसके बावजूद लोग उन पर सवाल उठाने से बाज नहीं आते। अब  अभिनेत्री ने उनकी पैरेंटिंग पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब दिया है।

PunjabKesari
हाल ही में सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर  की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह दोनों अपने बच्चों के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। हालांकि कुछ लोगों को यह तस्वीर इसलिए पसंद नहीं आई कि सनी ने बेटी निशा का हाथ नहीं पकड़ा हुआ है। इस बात पर उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया गया। 

PunjabKesari
ऐसे में सनी ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘मैं सोशल मीडिया पर ऐसे कमेंट्स पर ध्यान नहीं देती। लेकिन, डेनियल सब कुछ पढ़ते हैं। क्योंकि, वह हमारी जिंदगी के हर पहलू को लेकर जागरूक हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही तरह के कमेंट उन्हें बहुत प्रभावित करते हैं। मुझे उन्हें ये बार-बार बताना पड़ता है। 

PunjabKesari
सनी ने आगे लिखा- पहले मुझे भी फर्क पड़ता था, लेकिन हम दोनों ही दुखी नहीं रह सकते। मुझे उन्हें बताना था कि, तुम्हें पता है कि, ये लोग तुम्हे या हमें नहीं जानते कि, हम अपने बच्चों के लिए क्या करते हैं। उन्हें नहीं पता कि, हमारे कुछ स्टेंडर्ड सेट हैं, जो माता-पिता नहीं करते।’

PunjabKesari
 सनी ने बताया कि, सोशल मीडिया पर किए जाने वाले कमेंट्स डेनियल को बहुत प्रभावित करते हैं। खासकर जब ये उनकी बेटी के बारे में होता है। अभिनेत्री ने अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा-  ये लोग हमारा खाना नहीं बनाते हैं, ना बच्चों का ख्याल रखते हैं और ना ही उनके साथ खेलते हैं. ये लोग ना हमारे बच्चों को स्कूल ले जाते हैं और ना ही उनके साथ दूसरी एक्टिविटीज करते है। सिर्फ एक फोटो ये नहीं बता सकती है कि हम कैसे पेरेट्स हैं। 
 

Related News