27 APRSATURDAY2024 7:18:06 AM
Nari

समर में आपको Stylish Vibes देंगे ये टॉप्स, बनाएं अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा

  • Edited By palak,
  • Updated: 13 Jul, 2023 01:03 PM
समर में आपको Stylish Vibes देंगे ये टॉप्स, बनाएं अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा

इस चिपचिपे मौसम में लड़कियों की अलमारी सूती और हल्के रंगों के कपड़ों से भर जाती है। हर किसी की कपड़ों को लेकर अलग-अलग च्वाइस होती है। कुछ को फैशन का क्रेज होता है तो कुछ सिंपल और सोबर लुक में ही रहना पसंद करती हैं। अगर ट्रेंडिंग कपड़ों की बात की जाए तो टॉप पहले नंबर पर आती है। खुद को कूल और फ्रेश रखने के लिए समर टॉप्स को अपने स्टाइल का हिस्सा बना रही हैं तो यहां से ले सकते हैं आइडिया।

काफ्तान टॉप्स 

गर्मियों में काफ्तान टॉप्स आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। इससे इंडियन से लेकर इंडो-वेस्टर्न व वेस्टर्न लुक क्रिएट किया जा सकता है। इसके अलावा, इन्हें पार्टीज में भी कैरी किया जा सकता है। जींस के साथ अपने रेगुलर टॉप को काफ्तान टॉप के साथ स्विच करने पर आपका लुक एकदम से बदल जाएगा।

PunjabKesari

क्रॉप टॉप

समर सीजन को क्रॉप-टॉप का सीजन कहना गलत नहीं होगा। क्रॉप टॉप एक ऐसा लेडीज वियर है, जिसे कई अलग-अलग तरीकों से आसानी से कैरी किया जा सकता है। यह स्कर्ट, जीन्स या पेंट किसी के साथ भी जच जाती है, आप चाहें तो  इस तरह का नेट का क्रॉप टॉप अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं।

PunjabKesari

ऑफ शोल्डर टॉप

अगर आप फैशन ट्रेंड्स पर नजर रखते हैं तो जानते ही होंगे कि ऑफ  शोल्डर  समर टॉप काफी चलन में हैं। एक्ट्रेस हिना खान का यह टॉप एकदम समर वाइब्स देगा। शॉर्ट स्कर्ट या फिर जीन्स के साथ इसे कैरी कर कोई भह क्लासी लुक पा सकता है।

PunjabKesari

फ्लोरल टॉप

स्टाइल में अगर  फ्लोरल   टच को ऐड किया जाए तो लुक अधिक एलीगेंट लगता है।  लाइटवेट और सॉफ्ट होने के कारण  फ्लोरल   टॉप एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। अलग-अलग बॉटम वियर के साथ इसके पहनकर आप अपनी लुक को और भी बेहतरीन बना सकती हैं।

PunjabKesari

ओवरसाइज्ड टॉप

अगर आपको कैजुअल वियर में कुछ ट्रैंडी चाहिए तो ओवरसाइज्ड टॉप पर भरोसा कर सकती हैं  इनमें आपको कई तरह के कलर और डिजाइन मिल जाएंगे। यह कंफर्टेबल लुक तो देता ही है साथ में गर्मी से भी बचाता है। इसे  यूनिक तरीके से स्टाइल करके अपने लुक को एन्हांस कर सकती हैं।

PunjabKesari

हाई लो टॉप

हाई लो टॉप के साथ आप गर्मियों को और भी अच्छे से एंजॉय कर सकती हैं। कैजुअल आउटिंग्स के लिए इसे कैरी कर सकती है। इसके साथ आप स्टाइलिश पैंट पहन सकती हैं। यह नाइट पार्टी के लिए स्टाइलिंग का एक बेहतरीन आईडिया है।

PunjabKesari

इस बात का भी रखें ध्यान

-गर्मी में सिल्क, सॉटन, सिंथेटिक, हैवी फैब्रिक वाले टॉप न पहनें इनमें गर्मी ज्यादा लग सकती है।

PunjabKesari

-टॉप के कलर भी ज्यादा डॉर्क न चूज करें।

-ढीले टॉप इस समर एक परफेक्ट ऑप्शन रहेंगे ।

Related News