19 APRFRIDAY2024 4:42:08 PM
Nari

'शौर्य और अनोखी की कहानी ' फेम एक्टर सूरज थापर ICU में एडमिट

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 08 May, 2021 07:06 PM
'शौर्य और अनोखी की कहानी ' फेम एक्टर सूरज थापर ICU में एडमिट

पूरे देश में इस समय कोरोना महामारी का कहर जारी हैं। कोरोना वायरस आम आदमी से लेकर बड़े से बड़े बिज़नेसमैन, सेलिब्रिटी या फिर कोई राजनेता ही क्यों न हो यह किसी को भी नहीं छोड़ रहा।  वहीं अब खबर आई हैं कि टीवी सीरियल 'शौर्य और अनोखी की कहानी ' के फेम टीवी और बॉलीवुड एक्टर सूरज थापर को ICU में एडमिट किया गया है।

बतां दें कि मुंबई में लॉकडाउन और शूटिंग्स पर बैन होने के बावजूद सूरज थापर इन दिनों गोवा में सीरियल 'शौर्य और अनोखी की कहानी' की शूटिंग में व्यस्त थे। सूरज थापर शूटिंग के चलते लगातार मुंबई से गोवा ट्रैवल कर रहे थे। इसी बीच उन्हें हल्के बुखार की शिकायत थी।  इसके बावजूद वह लगातार शूटिंग करते रहे। 
 

हालांकि, एक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं या नहीं इसकी अभी पुष्टी नहीं हो पाई है, लेकिन गोवा से मुंबई लौटते वक्त अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने से उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अस्पताल में हालत और गंभीर होने के कारण सूरज थापर को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है।
 

बतां दें कि सूरज थापर की तबीयत की पुष्टी उनकी बहन वनीता थापर ने की है. उन्होंने बताया कि सूरज थापर की कोरोना रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। उन्हें तेज बुखार और ऑक्सीजन लेवल कम होने के चलते मुंबई के मलाड के एक अस्पताल ले जाया गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sooraj Thapar (@soorajthapar)

Related News