17 SEPTUESDAY2024 1:15:52 AM
Nari

नागा चैतन्य की सगाई के तुरंत बाद वायरल हुआ एक्स वाइफ समांथा का ये पोस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Aug, 2024 02:24 PM
नागा चैतन्य की सगाई के तुरंत बाद वायरल हुआ एक्स वाइफ समांथा का ये पोस्ट

जिंदगी में वही सफल है जो पुरानी बातों को छोड़ आगे बढ़ना जानता हो। अपनी पहली शादी के असफल रहने के बाद नागा चैतन्य ने तो जिंदगी को एक और मौका दे दिया है। हाल ही में उन्होंने शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है, इसके तुरंत बाद  समांथा रुथ प्रभु द्वारा शेयर किए गए पोस्ट ने लोगों का ध्यान खींच लिया। चलिए जानते हैं क्या खास है  नागा की एक्स वाइफ के इस पोस्ट में 

PunjabKesari
नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने कल परिवार वालों की मौजूदगी में सगाई कर ली, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दावा किया जा रहा है कि एक्टर ने उसी डेट को शोभिता संग सगाई की, जिस दिन एक्स-वाइफ  शोभिता धुलिपाला ने उन्हें प्रपोज किया था। इस बाता को लेकर समांथा के फैन ने नागा को खूब सुनाया। 

PunjabKesari
 नागा की सगाई के बाद उनकी पूर्व पत्नी ने अपना पहला सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympics 2024) में हॉकी टीम के कांस्य पदक जीतने का जश्न मनाया है। उन्होंने ओलंपिक में जीत के बाद भारतीय हॉकी टीम की फोटो शेयर करते हुए लिखा- "फोटो ऑफ द डे।"सामंथा ने पहलवान विनेश फोगट की रिटायरमेंट की अनाउंसमेंट के बारे में एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की थी, जिसके साथ टूटे हुए दिल वाला इमोजी भी थी। 

PunjabKesari
वैसे तो उनका कोई भी पोस्ट नागा-शोभिता की सगाई से जुड़ा हुआ नहीं है पर लोग इसे लेकर अलग- अलग धारणा बना रहे हैं। बता दें कि साल 2014 में फिल्म 'ऑटोनगर सूर्या' की शूटिंग के दौरान सामंथा और नागा चैतन्य एक दूसरे के करीब आए थे  और फिर डेटिंग के बाद 2017 में शादी कर ली। हालांकि वह अपना रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला पाए।

Related News