15 MAYWEDNESDAY2024 1:27:53 PM
Nari

फिर मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, एप्प के जरिए बेरोजगारों को देंगे काम

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Jul, 2020 02:18 PM
फिर मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, एप्प के जरिए बेरोजगारों को देंगे काम

प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद लगातार मदद के लिए आगे आ रहे है। उन्होंने इस कोरोना काल में बहुत से मजदूरों को उनके घर पहुंचाया इतना ही नहीं सोनू सूद अभी भी जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। मजदूरों को फ्लाइटस, ट्रेनों के माध्याम से घर पहुंचाने वाले सोनू सूद अब लोगों को रोजगार भी देगें। जी हां..बेरोजगारों को रोजगार दिलाने की पहल करने वाले सोनू सूद एक एप के जरिए जरूरतमंदों की मदद करेंगे।

PunjabKesari

इस एप के जरिए करेंगे मदद

इस एप का नाम है ,' प्रवासी रोजगार,' एप जिसके जरिए सोनू सूद लोगों को रोजगार दिलाएंगे। आपको बता दें कि सोनू सूद ने ये कोई पहली दफा लोगों की मदद नहीं की है बल्कि इससे पहले भी उन्होंने प्रवासी मजदूरों के लिए एक टोल फ्री नंबर जारी किया था ताकि प्रवासी मजदूरों को बिना किसी मुश्किल के मदद मिल सके। 

ये एप उन लोगों के लिए काफी सहायक होगा जो इस कोरोना काल में बेरोजगार हो गए हैं। ये एप एक ऑनलाइन एप है जिसमें लोगों को मुफ्त रूप में नौकरी मिलेगी और तो और इस एप में सारे लिंक्स भी मौजूद है। 

मैं अपनी तरफ से हर संभव प्रयास करूंगा : सोनू

इस एप को बनाने के लिए सोनू ने अपने एक इंजीनियर दोस्त की मदद भी ली है और सोनू सूद के अनुसार लोगों को रोजगार दिलाने का काम चाहे सरकार का हो लेकिन इसके लिए एक सोल्यूशन की जरूरत है और मैं इस एप से कोशिश करूंगा कि लोगों को उनके गांव में भी नौकरी के मौके उपलब्ध करवा सकूं और उनकी हर संभव मदद कर सकूं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ खबरों की मानें तो सोनू सूद ने इस एप के लिए टॉप की संस्थाओं के साथ भी संपर्क किया है ताकि लोगों को रोजगार मिल सके। वहीं लोग भी सोनू सूद की इस मदद की बेहद तारीफ कर रहे हैं और उन्हें रियल हीरू मान रहे हैं। 
 

Related News