27 APRSATURDAY2024 2:47:37 PM
Nari

हम सब सेल्फिश हैं... मां बनने के बाद साेनम ने पहली बार शेयर की अपनी Feelings

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Aug, 2022 04:38 PM
हम सब सेल्फिश हैं... मां बनने के बाद साेनम ने पहली बार शेयर की अपनी Feelings

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर बेहद ही अच्छे दौर से गुजर रही हैं। हाल ही में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है, इस नई यात्रा को लेकर वह उनके पति आनंद आहूजा काफी उत्साहित हैं। अब साेनम ने बताया है कि मां बनने के बाद वह कैसा अनुभव कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने उनका मजाक बनाने वालों को भी करारा जवाब दिया है। दरअसल अनील कपूर की लाडली को  मैटेरनिटी फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

PunjabKesari
सोनम कपूर ने 20 अगस्त को बेबी बॉय को जन्म दिया है। इसके बाद उन्होंने एक मैगजीन के कवर पेज को शेयर करते हुए बताया कि बेबी होने के बाद उनकी प्राथमिकताएं बदल गई है। मां बनने के बाद पहली बार अपनी फीलिंग्स को शेयर करते हुए कहा- जाहिर तौर पर अब हमारी प्रायोरिटीज बदल जाएंगी. बच्चा अब उनकी जिम्मेदारी हो जाएगा। उन्होंने कहा- सच ये है कि बच्चे इस दुनिया में खुद की मर्जी से नहीं आते हैं, हम उन्हें अपनी मर्जी से इस दुनिया में लाते हैं।  तो ये एक बहुत खुदगर्जी वाला फैसला होता है, हम सब सेल्फिश बिहेव करते हैं। 

PunjabKesari
मैगजीन के कवर फोटो की बात की जाए तो इसमें साेनम लॉन्ग शर्ट में ब्रालेस होकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है।  फोटो में उनके शर्ट की बटनें खुली थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इस फोटो का कुछ लोगों ने विरोध भी किया, जिसका एक्ट्रेस ने अपने अंदाज में जवाब दिया। 

PunjabKesari
रिपोर्ट के अनुसार, सोनम ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं जिस चीज से बड़ी हुई हूं, वह उन चीजों पर रिएक्ट कर रही है, जिन पर मुझे रिएक्ट करने की आवश्यकता नहीं है। शुक्र है, उम्र और एक्सपीरियंस के साथ मेरे अंदर इसे लेकर और भी समझदारी आई गई है। वो इसलिए भी है क्योंकि मैं जानती हूं कि मैं बेहद चार्मिंग लाइफ जीती हूं, इसलिए मेरे साथ ऐसा होता है। वाकई में अब मेरे पास शिकायत करने के लिए कोई वाजिद कारण भी नहीं है, इसलिए यदि कोई मेरे पीछे मेरे बारे में कुछ निगेटिव कह रहा है, तो यकीन मानिए कि ये मेरे काम का बिल्कुल नहीं है।

PunjabKesari
सोनम यही नहीं रूकी उन्होंने आगे कहा- अगर मैं आज अपने शरीर और अपनी नारीत्व का जश्न मनाने के लिए कुछ कहती हूं, तो यह आश्चर्य की बात नहीं होनी चाहिए। मैं हमेशा से ही डार्क सर्कल, पीसीओएस, वेट गेन और स्ट्रेच मार्क्स जैसे मुद्दों पर सार्वजनिक रूप से चर्चा करने वालो में रही हूं। वहीं मां बनने के बाद सोनम ने एक बयान जारी करके कहा था- " 20.08.2022 को, हमारे यहां बेटे का जन्म हुआ। इस यात्रा में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है- सोनम और आनंद।"
 

Related News