04 MARTHURSDAY2021 1:28:23 PM
Nari

इमोशनलः मां ले रही थी आखिरी सांसें, देखने के लिए खिड़की पर चढ़ा बेटा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Jul, 2020 06:37 PM
इमोशनलः मां ले रही थी आखिरी सांसें, देखने के लिए खिड़की पर चढ़ा बेटा

पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। इस बीमारी की वजह से कई लोग अपनों से बिछड़ गए हैं। ऐसी ही एक बेटे की भावुक कर देने वाली कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वह कोरोना संक्रमित अपनी मां की आखिरी बार देखने के लिए अस्पताल के कमरे की खिड़की पर चढ़कर बैठ गया।

फिलिस्तीन के Beit Awa के एक अस्पताल में 30 वर्षीय शख्स Jihad Al Suwaiti की मां का कोविड 19 का इलाज चल रहा था। उन्हें आइसोलेशन में रखा हुआ था। उनका बेटा रोज रात को अपनी मां को देखने के लिए अस्पताल के बाहर की दीवार पर से चढ़कर खिड़की पर बैठ जाता था। बीते गुरुवार की शाम को भी शख्स ने वैसा ही किया। जब वह खिड़की पर चढ़कर बैठा तो उसके कुछ देर बाद ही उसकी मां का निधन हो गया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

संयुक्त राष्ट्र (United Nations) के मोहम्मद सफा ने खिड़की पर बैठ अपनी मां को देख रहे बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। ट्वीटर पर इन तस्वीरों को शेयर करते ही ये वायरल हो गई। मिली रिपोर्ट के मुताबिक, जब जिहाद की मां कोरोना पाॅजिटिव पाई गई थी तब वे ल्यूकेमिया से भी ग्रस्त थीं। पांच दिनों तक चले इलाज के बाद भी डाॅक्टर्स उन्हें बचा नहीं सके। मां के निधन के बाद जिहाद ने कहा कि वह अपनी मां को उनके अंतिम पलों में देखता रहा। वह कुछ नहीं कर पाया।

 

जिसने भी जिहाद की इन तस्वीरों को देखा वो भावुक हो गया। यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि एक बेटे का अपनी मां प्रति इतना प्यार देख अपने आंसू नहीं रोक पाएं।

Related News