29 APRMONDAY2024 7:49:07 AM
Nari

तो इस तरह से कैटरीना रखती है अपनी त्वचा का ख्याल

  • Updated: 21 Jul, 2017 05:57 PM
तो इस तरह से कैटरीना रखती है अपनी त्वचा का ख्याल

ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ अपने स्टाइल और सुंदरता से करोड़ो दिलो पर राज करती है। कैट की गिनती उन एक्ट्रैस में होती है जो मेकअप के बिना भी खूबसूरत लगती है। अपनी इसी खूबसूरती से वो कई लड़कीयों की आइडल है। कैटरीना का मानना है कि हर महिला को अपनी उम्र के अनुसार अपने चेहरे का ख्याल रखना चाहिए। तो आइए जानते है कि किस तरह से बार्बी डॉल कैट अपने चेहरे की देखभाल करती है।

चेहरे की देखभाल

PunjabKesari
कैटरीना शूटिंग पर जाने से पहले सनस्क्रीन क्रीम जरुर लगाती है। जिससे उसकी स्किन धूप से बची रहती है। इसके अलावा वो रोजाना ठंडे पानी से फेशवॉश करती है। इससे धूल मिट्टी चेहरे पर से अच्छी तरह निकल जाती है।

स्किन केयर
शूटिंग के दौरान वो मेकअप से पहले एक साफ मलमल के कपड़े में बर्फ डाल कर चेहरे पर अच्छी तरह से रब करती है। इससे स्किन पर ग्लो आता है। कैट मेकअप करते समय फाउंडेशन को कम से कम लगाती है।

PunjabKesari

मेकअप साफ करना
रात को सोने से पहले कैट मेकअप को क्लींजर से साफ करती है। पिंपल निकल आने पर वो एंटीबैक्टीरियल क्लींजर या मुल्तानी मिट्टी की मदद लेती है। शूटिंग से लौटने के बाद वो चेहरे पर मॉइश्चराइज से मसाज करती है।

डाइट चार्ट
कैटरीना अपनी ब्यूटी को बनाए रखने के लिए मैक्रोबायोटिक डाइट को फॉलो करती है। इसके अलावा वो ग्रिल्ड फिश खाना बहुत पसंद है। इसका असर उनकी त्वचा और बाल पर भी दिखता है। कैट रोजाना जूस, ताजे फल, उबली हुई सब्जियां खाती है और दिन में 8-9 गिलास पानी जरुर पीती है। इसके साथ ही वो सुबह ग्रीन टी लेती है जोेकि एंटी-ऑक्सीडेंट से भरा होता है और झुर्रियों को त्वचा से दूर रखता है।

PunjabKesari

Related News