17 MAYFRIDAY2024 1:19:58 AM
Nari

तस्वीरों और फूलों की पहनाई जयमाला, घर में ही सिंगर शाल्मली ने बाॅयफ्रेंड संग लिए सात फेरे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Nov, 2021 04:09 PM
तस्वीरों और फूलों की पहनाई जयमाला, घर में ही सिंगर शाल्मली ने बाॅयफ्रेंड संग लिए सात फेरे

टीवी हो या बी-टाउन इंडस्ट्री दोनों जगह इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। कई सितारे शादी के बंधन में बंध गए हैं तो कुछ बंधने वाले हैं। इस बीच बाॅलीवुड सिंगर शाल्मली खोलगड़े ने अपने बाॅयफ्रेंड फरहान शेख के साथ सात फेरे लिए। जहां एक तरफ स्टार्स ने धूमधाम से शादी रचाई वहीं शाल्मली घर पर ही बेहद सादगी के साथ गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गई। कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से सिंपल तरीके से शादी की। शाल्मली की शादी इसलिए भी सुर्खियों में है क्योंकि इसमें न तो ढोल नगाड़े थे और न ही ज्यादा मेहमान। 

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें लुक की तो इस दौरान शाल्मली ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी थी जबकि फरहान शेख मेचिंग कुर्ते पजामे में नजर आए। 

PunjabKesari

कपल की जयमाला ने हर किसी का ध्यान खींचा। शाल्मली और फरहान ने एक-दूसरे को फूलों और खुद की तस्वीरें से बनी जयमाला पहनाई। फैंस को इनकी सिंपल सोबर शादी बेहद पसंद आ रही है। 

PunjabKesari

वहीं अगर शाल्मली के काम की बात करें तो सिंगर ने 'इश्कजादे', 'काॅकटेल', 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में गाने गाए हैं। इसके अलावा शाल्मली सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइड जूनियर' को भी जज कर चुकी हैं। 

Related News