20 APRSATURDAY2024 2:03:12 PM
Nari

ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज से होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्‍कार

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 03 Sep, 2021 12:47 PM
ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज से होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्‍कार

जाने माने टेलीविजन अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह अचानक निधन से उनके दोस्त समेत फैंस भी शोक्ड में है। 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला का निधन कार्डिएक अरेस्‍ट के बाद हुआ। जब तक  सिद्धार्थ को मुंबई के कूपर अस्‍पताल ले जाया गया था तब तक उनकी सांसें थम चुकी थीं। अभी उनका शव कूपर अस्‍पताल में है और सुबह 11 बजे के बाद घर ले जाया जाएगा। 

PunjabKesari

ब्रह्मकुमारी समाज के रीति-रिवाज के अनुसार किया जाएगा सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार
इसके बाद लोखंडवाला के सेलिब्रेशन क्लब में उनके पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन किए जा सकेंगे। जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज के रीति-रिवाज और विधि के अनुसार किया जाएगा। परिवार के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी ब्रह्मकुमारी समाज से जुड़े हुए थे।  वहीं, उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान में होगा। इस वक्त आसिम रियाज और अली गोनी दिवंगत अभिनेता के घर पर पहुंचे हैं।  

PunjabKesari

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में  सिद्धार्थ की मौत की वजह की पुष्टि नहीं हो पाई
वहीं बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह की पुष्टि नहीं हो पाई है।  हिस्टोपैथोलॉजी स्टडी और केमिकल एनालिसिस के जरिए मौत के सही कारण का पता लगाया जाएगा। अभी तक जो बात सामने आई है वो ये कि सिद्धार्थ के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं था और ना ही अंदरूनी रूप से वह चोटिल पाए गए हैं।

अस्‍पताल से म‍िली जानकारी के मुताब‍िक, सिद्धार्थ शुक्ला को उनके परिवार के सदस्‍य गुरुवार सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर लेकर आए। उस समय सिद्धार्थ शुक्ला की सांसें नहीं चल रही थीं और 10:30 बजे उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला  की पर्सनल लाइफ
पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई हुआ था और उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। मॉडलिंग के दिनों में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। जिसके बाद में साल 2008 में सिद्धार्थ शुक्ला ने बाबुल का अंगना छूट ना टीवी सीरियल में काम किया और बाद में  बालिका वधू में उनकी भूमिका के लिए जाना गया। इसके बाद उन्होंने बाॅलीवुड में भी कदम रखा। बता दें कि सिद्धार्थ ने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ भी काम किया था। इतना ही नहीं इसके बाद बिग बाॅस 13 में वह विजेता रहे और इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

Related News