17 MAYTUESDAY2022 3:04:57 AM
Nari

तीन साल की Dating के बाद अलग हुई कियारा-सिद्धार्थ की राहें, कपल्स का हुआ Breakup

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 24 Apr, 2022 02:05 PM
तीन साल की Dating के बाद अलग हुई कियारा-सिद्धार्थ की राहें, कपल्स का हुआ Breakup

बॉलीवुड कप्लस के रिश्ते अकसर बनते बिगड़ते रहते हैं। कई रिश्ते शादी तक पहुंच जाते हैं तो कुछ बीच में ही टूट कर बिखर जाते हैं। फिल्म शहनशाह से लोगों के दिलों पर राज करने वाली जोड़ी सिद्धार्थ औऱ कियारा अडवाणी लंबे समय से रिलेशन में थे। बॉलीवुड के गलियारों में दोनों के अफेयर की चर्चा हो रही थी। लेकिन सामने आ रही खबरों के मुताबिक अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है। 

PunjabKesari

टूटा 3 साल का रिश्ता 

फिल्म शहनशाह के बाद दोनों को बहुत ही प्यार मिल रहा था। दोनों के फैंस भी इस बात को सुनकर बहुत खुश थे। यहां तक की उनके फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन दोनों के ब्रेकअप ने फैंस को दिल तोड़ दिया है। दोनों कपल्स के रास्ते भी अलग-अलग हो गए हैं। दोनो ने एक-दूसरे से मिलना भी बंद कर दिया है। हालांकि दोनों के अलग होने का कारण अभी तक सामने नहीं आ पाया है।  

PunjabKesari

खबरों की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा बहुत ही अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे। दोनों बहुत ही जल्द शादी भी करने वाले थे। लेकिन पता नहीं ऐसी क्या बात हो गई की दोनों ने एक-दूसरे से ब्रेकअप कर लिया। 

बहुत सी फिल्मों में साथ दिखेंगे कियारा-सिद्धार्थ

कपल्स पहले भी कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर बनी फिल्म शहनशाह में नजर आ चुके हैं। जिसमें दोनों को फैंस को भी बहुत सा प्यार मिला था। वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मिशन मजनू, थैंक गॉड और यौद्धा में नजर आ सकते हैं। वहीं दूसरी ओर कियारा के पास भूलभूलैआ 2, गोविदां नाम तेरा, RC 15 और जुग-जुग जैसी फिल्में शामिल है। 

PunjabKesari

Related News