20 APRSATURDAY2024 7:43:24 AM
Nari

नहीं टूटी श्वेता तिवारी की दूसरी शादी, पति ने कहा- हम आज भी रहते हैं साथ

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Jun, 2020 02:43 PM
नहीं टूटी श्वेता तिवारी की दूसरी शादी, पति ने कहा- हम आज भी रहते हैं साथ

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। श्वेता की 2 शादियां हो चुकी है लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी का सच किसी से छिपा नही है। श्वेता ने अभिनव कोहली के साथ दूसरी शादी की थी। पिछले साल दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी। 

एक्ट्रेस ने खुद अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। श्वेता के पति 2 दिन तक जेल भी रहे थे। उन पर आरोप लगा था कि वह अपनी सौतेली बेटी पलक से गलत शब्दों में बात करते थे। तभी से श्वेता-अभिनव से अलग अपनी बेटी पलक के साथ रहती है लेकिन अब फिर श्वेता का रिश्ता सुर्खियों में है। 

हम अलग नहीं हुएः अभिनव

अब खबरें सुनने को मिल रही हैं कि अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी एक ही छत के नीचे रहते हैं। हाल में ही अभिनव कोहली ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, 'हम अलग नहीं हुए हैं। हम एक साथ रह रहे हैं।' हालांकि, इसके अलावा उन्होंने किसी और सवाल का जवाब नहीं दिया और कहा, 'मैं इसके बारे में और कुछ नहीं कह सकता हूं।'

अभिनव कोहली ने शेयर किया वीडियो

यही नहीं, अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में श्वेता कोस्टार फहमान खान के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। फहमान खान द्वारा बनाए गए इस वीडियो में वह और श्वेता तिवारी दोनों अपने चेहरे को ढंके हुए दिखाई दे रहे हैं वीडियो में फहमान फैंस से बात करते हुए कह रहे हैं कि एक छोटा-सा सरप्राइज है। फिर श्वेता की तरफ कैमरा दिखाते हुए फैंस से पूछते हैं कि पहचानो कौन है? श्वेता की वीडियो शेयर करने को लेकर अभिनव को सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी खरी-खोटी भी सुनाई। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fahwaan Khan @shweta.tiwari

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on Jun 9, 2020 at 3:47am PDT

बता दें कि श्वेता ने 19 साल की उम्र में एक्टर राजा चौधरी से 1999 में लव मैरिज की थी। दोनों की एक बेटी है पलक। 9 साल बाद उन्होंने राजा से तलाक का केस फाइल कर दिया।

Related News