18 MAYSATURDAY2024 11:55:05 AM
Nari

दो बच्चों की मां श्वेता को तीसरी बार हुआ प्यार, डेटिंग पर पहली बार बोला 10 साल छोटा एक्टर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 May, 2024 05:35 PM
दो बच्चों की मां श्वेता को तीसरी बार हुआ प्यार, डेटिंग पर पहली बार बोला 10 साल छोटा एक्टर

श्वेता तिवारी टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम है। करियर के इतने सालों में उन्हें फैन से तो बेहद प्यार मिला लेकिन पर्सनल लाइफ में वह प्यार के लिए तरसती रही। दो बार शादी करने के बावजूद भी वह अकेली हैं। पति का सुख उन्हे बेशक नहीं मिली लेकिन उनके बच्चे हर सुख- दुख में अपनी मां के साथ है। ऐसे में चर्चा यह भी चली थी कि  दो बच्चों की मां श्वेता तिवारी को तीसरी बार प्यार हो गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fahmaan Khan (@fahmaankhan)


एक्ट्रेस ने 1998 में भोजपुरी अभिनेता राजा चौधरी से शादी की लेकिन 2007 में उनका तलाक हो गया। पहली शादी से एक बेटी पलक तिवारी है। बाद में उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन इन दोनों की राहें भी अलग हो गई। दूसरी शादी से उनका एक बेटा रेयांश है, दोनों बच्चे अपनी मां के साथ ही रहते हैं। कुछ समय से दावा किया जा रहा है श्वेता अपने से 10 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं।

PunjabKesari
श्वेता का नाम इमली फेम फहमान खान के साथ जोड़ा जा रहा है। पहले फहमान और सुंबुल तौकीर की डेट की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। पर दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया। अब एक्टर का नाम 10 साल बड़ी एक्ट्रेस का साथ जुड़ रहा है, जिसे लेकर उन्होंने चुप्पी तोड़ ही दी। फहमान खान ने बताया कि आखिर इन ख्रबरों में कितनी सच्चाई है।

PunjabKesari

टेली मसाला संग बातचीत में फहमान से जब पूछा गया कि आपके बारे में कोई ऐसी खबर छपी हो जिसे लेकर आपका पारा बढ़ा हो लेकिन उसके बाद आप खूब हंसे हो। इस पर उन्होंने कहा- ये बहुत पहले की बात है, मेरा श्वेता तिवारी के साथ लिंक अप की खबरें आई थी, हम दोनों बहुत हंसे इसके बारे में। हमने कह रहे ये पागल हो गए हैं क्या, मैं पूरे टाइम गुरु चेला करता रहता हूं और तुम लोग अलग ही लीग पर इसे ले जा रहे हो।

PunjabKesari

फ़हमान खान ने बताया कि  श्वेता तिवारी से लिंक कब की खबरें देखने के बाद  पहले तो मुझे बहुत गुस्सा आया।  फिर मैंने सोचा मैं पागल हूं इतना क्यों गुस्सा कर रहा हूं इस बारे में। फिर मैंने श्वेता को कॉल किया और हम दोनों बहुत हंसे।  उस समय श्वेता के एक्स हसबैंड अभिनव शुक्ला ने दावा किया था कि एक्ट्रेस फहमान को डेट कर रही हैं। उस दावे को श्वेता ने गलत बताया था ।

Related News