29 APRMONDAY2024 8:20:39 AM
Nari

इन 4 राशियों की किस्मत बदलेगा शुक्र गोचर, आने वाले साल में खुलेंगे तरक्की के रास्ते

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Dec, 2022 04:43 PM
इन 4 राशियों की किस्मत बदलेगा शुक्र गोचर, आने वाले साल में खुलेंगे तरक्की के रास्ते

साल खत्म होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में 2022 साल खत्म होने से पहले कुछ राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ समय शुरु होने वाला है। आज के दिन यानी की 29 दिसबंर को शुक्र गोचर होने जा रहा है। ज्योतिषाशास्त्र की मानें तो मकर राशि में बुध और शुक्र दोनों के प्रभाव से लक्ष्मीनारायण राज योग बनने वाला है। इस योग को बहुत ही शुभ माना जाता है यह राजयोग धन के मामले में बहुत ही लाभकारी माना जाता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि लक्ष्मी नारायण योग के कारण किन राशियों को लाभ होने वाला है...

मिथुन राशि 

ज्योतिषाशास्त्र के अनुसार, लक्ष्मी नारायण योग मिथुन राशि वालों के लिए बहुत ही लाभकारी होने वाला है। इस योग के कारण मिथुन राशि के जातकों के सुनहरे दिन शुरु होने वाले हैं। इसके अलावा यदि इस राशि के जातकों को करियर संबंधी कोई समस्या चल रही है तो उससे भी काफी हद तक राहत मिलेगी। इसके अलावा घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। व्यक्तित्व का प्रभाव बढ़ेगा। कारोबारियों को लाभ होगा और नए साल का आगमन बहुत ही खुशनुमा माहौल में होगा। 

PunjabKesari

वृश्चिक राशि 

मकर राशि में बुध और शुक्र की युति से बने लक्ष्मी नारायण राजयोग वृश्चिक राशि वालो के लिए बहुत  ही शुभ होगा। तनाव से राहत मिलेगी, सुख और सुकून के साथ अपना जीवन बिता सकती है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी और किसी भी तरह की पुरानी बीमारी खत्म होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आप लोग अपना पारिवारिक जीवन का आनंद भी ले पाएंगे। 

मेष राशि 

मेष राशि वालों के लिए बुध का गोचर और शुक्र गोचर से बन रहा लक्ष्मी नारायण योग मेष राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ फल देने वाला है। इससे इस राशि के जातकों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और आय में भी बढ़ोतरी होगी और व्यापार करने वालों का कार्य भी तेजी से बढ़ेगा। आर्थिक हालात मजबूत होंगे और जीवन में सुख-समृद्धि आएगी। वैवाहिक जीवन में भी खुशहाली का आगमन होगा।

PunjabKesari

तुला राशि 

तुला राशि को बुध गोचर और शुक्र गोचर से बनने वाले लक्ष्मी नारायण राज योग से बहुत ही लाभ होगा। यह योग इस राशि के जातकों के अच्छे दिनों की शुरुआत करेगा। यदि अभी तक आप लोगों के करियर में कोई मुश्किल आ रही थी तो उससे भी राहत मिलेगी, इसके अलावा तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। आत्मविश्वास बढ़ेगा। काम में भी सफलता मिलेगी और आय बढ़ेगी। आपकी व्यक्तितत्व बढ़ेगा। इसके अलावा सिंगल जातकों की शादी के योग बनेंगे और शादीशुदा लोगों की जिंदगी में खुशहाली आएगी। 

PunjabKesari


 

Related News