12 APRMONDAY2021 8:25:27 PM
Nari

कोरोना की चपेट में आई 'अंगूरी भाभी', बुखार होने पर लिया था शो से ब्रेक

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Apr, 2021 05:27 PM
कोरोना की चपेट में आई 'अंगूरी भाभी', बुखार होने पर लिया था शो से ब्रेक

टीवी और बाॅलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स तेजी से कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। बी-टाउन स्टार्स के अलावा टीवी सितारों पर भी कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। जी हां, खबर सामने आई है कि टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर है' फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने पर शुभांगी ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई दिनों से शुभांगी की तबीयत ठीक नहीं थी। उन्हें हल्का जुखाम और खांसी की समस्या थी। जिस वजह से एक्ट्रेस ने काम से ब्रेक ले लिया था। बुखार होने पर शुभांगी ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जो पाॅजिटिव आया है। वहीं अब शुभांगी घर पर ही क्वारंटाइन है और डाॅक्टर की सलाह पर दवाइयां ले रही है। 

PunjabKesari

रोकी गई शो की शूटिंग

शुभांगी के कोरोना पाॅजिटिव आने पर शो के सेट से जो भी लोग उनके संपर्क में आए थे उनका भी टेस्ट किया जा रहा है। फिल्हाल शो की शूटिंग भी रोक दी गई है। 

PunjabKesari

बता दें शुभांगी अत्रे टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं। लोग उनके इस किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं। शुभांगी से पहले यह किरदार बिग बाॅस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने निभाया था। 

Related News