27 APRSATURDAY2024 12:56:09 PM
Nari

बॉयफ्रेंड संग जामनगर पहुंची Shraddha Kapoor, एक्स को देखते ही किया ये काम

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Mar, 2024 11:21 AM
बॉयफ्रेंड संग जामनगर पहुंची Shraddha Kapoor, एक्स को देखते ही किया ये काम

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री- वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। इवेंट में शामिल होने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सेलेब्स तक गुजरात के जामनगर पहुंच रहे हैं। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी यहां आई । लेकिन वो अकेली नहीं , रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ श्रद्धा का वीडियो

एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एयरपोर्ट पर राहुल के संग देखी जा सकती हैं। व्हाइट टॉप और ग्रे पैंट में एक्ट्रेस रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग बातों में मशगूल नजर आईं। इस दौरान पैपराजी ने उन्होंने अपने कैमरे में कैद कर लिया। बता दें दोनों को लेकर काफी लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, हालांकि दोनों ने इसपर कोई confirmation नहीं दी है। हालांकि जो सबसे हैरान करने वाला था वो ये कि श्रद्धा के एक्स आदित्य रॉय कपूर को भी वहां अपनी current girlfriend अनन्या पांडे के साथ थे। श्रद्ध को देखते ही उन्होंने गले से लगा लिया।

फैंस ने लिए आदित्य- श्रद्धा के reunion के मजे

फैंस भी दोनों को एक साथ देखकर बहुत खुश हुए। एक यूजर ने लिखा- 'ये reunion हम सब को चाहिए था'। दूसरे ने कहा- ' आदित्य और श्रद्धा ' और साथ में आंखों से दिल निकलता इमोजी भी दिया।

PunjabKesari

एक अन्य ने कहा- 'अनन्या की शक्ल देखने लायक है'।

PunjabKesari

अब तक ये फिल्मी सितारे पहुंचे जामनगर

गौरतलब है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर में सेलेब्स तांता लगा हुआ है। करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों के साथ जामनगर के लिए रवाना हुई हैं। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, शाहरुख खान, गौरी खान, सुहाना खान, सलमान खान, इब्राहिम और सारा अली खान समेत कई स्टार्स आज प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर पहुंच गए हैं। वहीं पॉप स्टार रिहाना ने भी खास performance दी।

Related News