08 SEPSUNDAY2024 4:55:38 AM
Nari

पुराने कपड़ों में भी छा गई  श्लोका, देवर की शादी में फिर से पहना अपनी शादी वाला लहंगा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jul, 2024 05:53 PM
पुराने कपड़ों में भी छा गई  श्लोका, देवर की शादी में फिर से पहना अपनी शादी वाला लहंगा

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने अपने जीवन में एक नया दौर शुरू कर लिया है। लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद अनंत ने 12 जुलाई, 2024 को अपनी प्रेमिका राधिका मर्चेंट के साथ शादी कर ली। यह शादी न सिर्फ़ दो दिलों का मिलन थी, बल्कि स्टाइल और शान का एक शानदार जश्न भी था, जिसमें अंबानी परिवार का कमाल का फैशन सेंस देखने को मिला।

PunjabKesari
 मुंबई में हुई यह शादी एक शानदार समारोह था, जो चकाचौंध और ग्लैमर से भरपूर था।अपने भव्य समारोहों और बेहतरीन स्वाद के लिए मशहूर अंबानी परिवार ने इस कार्यक्रम को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उस समय सभी की धड़कनें बढ़ गई जब अंबानी परिवार की 'बड़ी बहू' श्लोका मेहता अंबानी ने एक शानदार लहंगे में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 

PunjabKesari
फैशन के मामले में हमेशा हिट रहने वाली  श्लोका ने अपनी शादी के लहंगे-चोली को फिर से पहनने का फैसला किया, जो कि प्रसिद्ध डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला द्वारा बनाया गया था। हालांकि, इस बार उनकी स्टाइलिस्ट और बहन दीया मेहता ने अंडरटोन को गुलाबी रंग में बदलकर आउटफिट को एक नया ट्विस्ट दिया।

PunjabKesari

 दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनरों तक पहुंच होने के बावजूद, श्लोका ने एक नया लहंगा चुनने के बजाय अपने क्लासिक वेडिंग लहंगे को फिर से तैयार करने का विकल्प चुनकर सभी को प्रभावित किया। कस्टम लहंगा-चोली को जटिल कढ़ाई और चमकदार दर्पण के काम से सजाया गया था, जो डिजाइनरों की विशिष्ट शिल्प कौशल को दर्शाता है। 

PunjabKesari

श्लोका ने अपने शानदार आउटफिट को चमकदार हीरे के गहनों की एक श्रृंखला के साथ जोड़ा, जिसमें एक स्टेटमेंट नेकलेस, झुमके, मांग टीका, नथ और चूड़ियां शामिलथी। दीया मेहता ने अपनी बहन की शानदार तस्वीरें शेयर कर लिखा, "हम एक ऐसा खास लुक बनाना चाहते थे जो प्यार का जश्न मनाए, और श्लोका के अपने शादी के लहंगे से बेहतर क्या हो सकता है। हमने एक नए लुक के लिए अंडरटोन को गुलाबी रंग में बदलने का फैसला किया। वह इस शानदार कस्टम  लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं!"

Related News