10 MAYFRIDAY2024 1:05:45 AM
Nari

शिल्पा शिरोडकर ने लगवाया कोरोना का टीका, बनीं वैक्सीन लगवाने वाली पहली एक्ट्रेस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Jan, 2021 04:17 PM
शिल्पा शिरोडकर ने लगवाया कोरोना का टीका, बनीं वैक्सीन लगवाने वाली पहली एक्ट्रेस

दुनियाभर के वैज्ञानिक कोरोना वायरस के खिलाफ डटकर काम कर रहे हैं। भारत के साथ-साथ विदेशों में भी वैक्सीन का इंतजार किया जा रहा है। साल 2021 का की शुरूआत से ही वैक्सीन को लेकर अच्छी खबरें सुनने को मिल रही हैं। कई देशों में तो कोरोना संक्रमित लोगों को वैक्सीन की डोज भी दी जा चुकी है। उन्हीं में से एक बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है।

PunjabKesari

शेयर की पोस्ट

शिल्पा शिरोडकर ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद सोशल मीडिया पर अपने तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। शिल्पा ने लिखा, 'वैक्सीन लगवा ली है और मैं अब सुरक्षित हूं!! धन्यवाद UAE।' 

 

UAE में लगवाई वैक्सीन

शिल्पा के कैप्शन से इस बात का पता चल रहा है कि उन्होंने UAE में कोरोना की वैक्सीन लगवाई है। इसी के साथ शिल्पा कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस बन गई है। बता दें इन दिनों शिल्पा यूएई में रह रही हैं। 

PunjabKesari

आपको बता दें शिल्पा एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की बहन हैं। शिल्पा 'हम', 'दिल ही तो है', 'गोपी किशन', 'किशन कन्हैया', 'आंखें', 'त्रिनेत्र' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। शिल्पा को आखिरी बार फिल्म 'गज गामिनी' में देखा गया था। शादी के बाद एकट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। वहीं शादी के 10 साल बाद टीवी सीरियल 'एक मुट्ठी आसमान' से वापसी की है।

Related News