31 OCTSATURDAY2020 10:37:04 AM
Nari

शिल्पा पर लगा जूते चोरी करने का आरोप, यूजर्स बोले-जूते उठाए वो भी सही नहीं

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 15 Oct, 2020 10:25 AM
शिल्पा पर लगा जूते चोरी करने का आरोप, यूजर्स बोले-जूते उठाए वो भी सही नहीं

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी समय से फिल्मों से दूर थी लेकिन अब वह दोबारा इंडस्ट्री में वापसी कर रही है। अपनी अपकमिंग फिल्म Hungama 2 की शूटिंग के लिए शिल्पा मनाली गई हुई थी। हाल में ही वह मुंबई लौटी है। एयरपोर्ट पर शिल्पा व्हाइट कलर की टी-शर्ट और रिप्ड(Ripped) ब्लैक लैगिंग में दिखाई दी। शिल्पा मुंबई आकर काफी खुश नजर आ रही थी। शिल्पा के एयरपोर्ट लुक में सभी का ध्यान उनके शूज पर गया। दरअसल, शिल्पा ने अलग-अलग शूज पहने थे, जिसे लेकर लोगों ने शिल्पा को खूब ट्रोल किया। 

एक यूजर ने कहा, देखो एक शूज दूसरा एक दूसरा बाकि जो एक-एक बचा होगा वो पति ने पहन लिया होगा..

एक यूजर ने कहा, अरे आंटी शूट तो एक-जैसे पहन लेती।

एक अन्य यूजर ने कहा, मंदिर से अगर चोरी भी किया है मैडम तो कम से कम एक जैसे शूज चोरी करती
PunjabKesari

एक यूजर ने कहा, लगता है शूज बदल गया है

एक यूजर ने कहा, शायद जल्दी में शूज देखना भूल गई। 

एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि जूते गलत पहन लिया मैडम ने..ड्रग्स पीकर आई है शायद
PunjabKesari

एक यूजर ने कहा, जूते ही नहीं पीछे पैंट भी फटी है

एक अन्य यूजर ने कहा, शूज का एक पैर किसी और का और पैंट भी गलत पहनी है

वही जहां कई लोगों ने शिल्पा को ट्रोल किया वही कुछ उनको स्पॉट करते हुए भी दिखाई दिए। एक यूजर ने कहा, आईपीएल में भी एक प्लेयर ने अलग-अलग शूज पहने थे यह ट्रेंड है।
PunjabKesari

बता दें कि मनाली में फिल्म की शूटिंग करने के साथ-साथ शिल्पा ने काफी एन्जॉय भी किया। शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह सेब को देखकर काफी उछलती हुई दिखाई दे रही है।  वीडियो में सेब के पेड़ को देखकर शिल्पा शेट्टी कहती हैं, "ए फॉर एप्पल, ब फॉर बड़ा एप्पल, सी पर छोटा एप्पल. हर साइज के मिलेंगे यहां मनाली में. इस क्वालिटी के एप्पल देखने नहीं मिलते मुंबई में. यहां ऐसे भरे हुए हैं. गिरे हुए हैं. आलू के भाव में बिक रहे हैं एप्पल. मैं जब भी ऐसे फलों को देखती हूं ना तो मैं बहुत एक्साइटिड हो जाती हूं." वीडियो में शिल्पा शेट्टी पेड़ से सेब तोड़कर खाती हुई भी नजर आ रही हैं. 

शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वह अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है। 


 

Related News