05 MAYSUNDAY2024 3:01:18 PM
Life Style

घर पहुंचते Raj Kundra की गाड़ी के आगे Shilpa के Bodyguard ने लगाई दौड़ तो लोगों ने की खूब तारीफ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Sep, 2021 02:44 PM
घर पहुंचते Raj Kundra की गाड़ी के आगे Shilpa  के Bodyguard ने लगाई दौड़ तो लोगों ने की खूब तारीफ

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 2 महीने बाद एडल्ट फिल्म केस में जमानत मिली। बीते मंगलवार को जब राज कुंद्रा जेल से रिहा होकर अपने घर गए तो पूरी मीडिया और पैपराजी की निगाहें उन पर टिकी हुई थी। जेल से जब राज कुंद्रा बाहर निकले तो काफी सहमे हुए थे। उनके माथे पर टीका लगा हुआ था और उनके शरीर पर जेल में रहने का असर भी साफ दिखाई दे रहा था। मीडिया के सवालों का जवाब भी राज कुंद्रा ने नहीं दिया। वही, राज के घर पहुंचने के पहले ही वहां भी मीडिया का जमावड़ा था।

 

मीडिया के भीड़ के कारण राज को अपने ही घर में घुसने में समस्या होती लेकिन इसी बीच एक शख्स ने उन्हें प्रोटेक्ट करते हुए घर के अंदर भेजा। और यह शख्स कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड रवि थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रवि घर पहुंचने के कुछ दूर पहले से राज कुंद्रा की गाड़ी के आगे से दौड़ लगाते हुए नजर आए ताकि मीडिया या कोई भी शख्स उनकी गाड़ी के आस पास ना पहुंचे। इस वीडियो को देखने के बाद हर शख्स रवि की तारीफ कर रहा है।

 

जिस तरह से रवि ने राज कुंद्रा को मीडिया से बचाया लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं और साथ ही उनकी ईमानदारी की भी मिसाल दे रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब रवि शिल्पा की फैमिली के साथ दिखे हो। रवि को एक नहीं बल्कि कई मौकों पर शिल्पा की फैमिली के साथ देखा गया है। काफी समय से शेट्टी फैमिली के साथ हैं। जब शिल्पा के पिता का निधन हुआ था तब भी रवि वहां मौजूद थे और उन्होंने सारा काम किया था।

 

बता दें कि 19 जुलाई को एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति एडल्ट फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए थे और 60 दिन बाद वो जेल की सलाखों से बाहर निकल कर अपनी फैमिली के पास वापस गए। उनकी चेहरे पर परेशानी साफ दिखाई दे रही थी। गाड़ी में बैठने के बाद वह कुछ इशारे करते हुए भी नजर आए। वे अपना सिर झुकाए सभी से बचते नजर आए।

वही 2 महीने बाद राज कुंद्रा की शक्ल सूरत देखकर भी लोग डर गए। जेल से बाहर आने के बाद कुंद्रा की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें उनका लुक एकदम चेंज नजर आ रहा है। उनके बाल थोड़े सफेद हो गए हैं। इतना ही नहीं 2 महीने जेल में रहने के बाद उनका वजन भी कम हो गया है। आंखों के नीचे काले घेरे और रोती हुई आंखों को देखकर लोगों ने कहा कि राज कुंद्रा पहले से काफी कमजोर हो गए है।

वही जमानत के वक्त जज ने कहा कि इस मामले की जांच लंबी चलेगी और राज अब सबूतों से छे़ड़छाड़ नहीं कर पाएंगे। पुलिस इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल कर चुकी है।


 

Related News