03 MARWEDNESDAY2021 3:15:22 AM
Nari

इस एक्ट्रेस की हालत में नहीं हो रहा सुधार, दर्द बयां करते हुए कहा- काम नहीं कर रहा दाहिना हिस्सा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Dec, 2020 01:39 PM
इस एक्ट्रेस की हालत में नहीं हो रहा सुधार, दर्द बयां करते हुए कहा- काम नहीं कर रहा दाहिना हिस्सा

बाॅलीवुड इंडस्ट्री से आए दिन बुरी खबर सामने आ रही है। बीते कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शाहरूख खान की को-स्टार एक्ट्रेस शिख मल्होत्रा लकवे का शिकार हो गई हैं। वह आईसीयू में एडमिट है और जिंदगी के लिए जंग लड़ रही हैं। शिखा को अस्पताल में हफ्ते से ऊपर का समय हो गया है लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। हाल ही में शिखा ने मीडिया से बड़ी मुश्किल से बात करते हुए उन्हें अपनी तबीयत की जानकारी दी है। 

शरीर के दाहिने हिस्से में कोई हलचल नहीं: शिखा

शिखा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'केम अस्पताल में फेमस न्यूरोलाॅजिस्ट डाॅक्टर नितिन दांगे सर की टीम की देखरेख में मेरा इलाज चल रहा है। मैं महाराष्ट्र सरकार की आभारी हूं जिन्होंने मेरा अच्छे तरीके ख्याल रखा। शरीर के दाहिने हिस्से में कोई हलचल नहीं हो रही है। पता नहीं अब फिर कब मैं अपने पैरों पर चल पाउंगी। शिखा ने आगे कहा कि उनके सेहत में धीमी गति से सुधार हो रहा है।' 

PunjabKesari

शिखा ने मांगा फैंस का सहयोग

शिखा ने आगे कहा, 'इस संदेश के जरिए मैं गुजारिश करना चाहती हूं कि कोरोना काल में मेरे द्वारा देश सेवा में किए गए कामों को आप सभी ने अपने लेख और खबरों के माध्यम से खूब सराहा है। अब जब मैं बीमार हूं तो फैंस मेरे जल्दी से ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। यह सब आपके सपोर्ट के बिना संभव नहीं था। मुझे एक बार फिर से आपके वही सपोर्ट और सहयोग चाहिए।' 

PunjabKesari

ब्रेन स्ट्रोक के बाद हुई लकवे का शिकार

गौरतलब है कि शिखा मल्होत्रा फिल्म 'फैन' में शाहरुख खान के साथ नजर आई थी। शिखा को ब्रेन स्ट्रोक आया था जिसके बाद उन्हें लकवा मार गया। शिखा मल्होत्रा के मैनेजर ने जानकारी देते हुए बताया था कि शिखा के शरीर के दाहिना हिस्से ने काम करना बंद कर दिया है। 

कोरोना काल में नर्स बन की थी सेवा

कोरोना वायरस महामारी के संकट में शिखा मल्होत्रा ने नर्स के तौर पर मरीजों की सेवा की थी। इस दौरान वह कोरोना वायरस की चपेट में भी आ गई थी। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने 2 अक्टूबर को दी थी। हालांकि 20 दिन बाद यानि 22 अक्टूबर को शिखा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें शिखा के बाॅलीवुड करियर की तो उन्होंने फिल्म 'द वर्ल्ड अनसीन' में पहली बार काम किया था। फिर वह शाहरुख खान के साथ फिल्म 'फैन' और तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'रनिंग शादी.काॅम' में नजर आई थी।

Related News